• July 15, 2022

विराट कोहली पर सवाल पूछने से भड़क गए रोहित शर्मा, दिया ये बड़ा बयान

विराट कोहली पर सवाल पूछने से भड़क गए रोहित शर्मा, दिया ये बड़ा बयान

स्पोर्ट्स डेस्क। भारत और इंग्लैंड (India Vs England) के बीच वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला 14 जुलाई को लॉर्ड्स में खेला गया. इस मैच में टीम इंडिया को एक बड़ी हार का सामना करना पड़ा. पहले मैच में चोट की वजह से ना खेलने वाले विराट कोहली (Virat Kohli) इस मैच में प्लेइंग 11 का हिस्सा बने, लेकिन वे इस बार भी बल्ले से फ्लॉप रहे. मैच में बाद कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) से विराट कोहली (Virat Kohli) पर जब सवाल पूछा गया तो वो भड़कते हुए नजर आए. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने विकाट की फॉर्म पर एक बार फिर बड़ा बयाने दिया.

टीम इंडिया को दूसरे मैच में मिली हार के बाद कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) प्रेस कॉन्फ्रेंस करने आए. प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक बार फिर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) से विराट कोहली (Virat Kohli) की फॉर्म पर सवाल पूछा गया, लेकिन इस बार वे सवाल सुनने से पहले ही भड़क गए. बाद में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने विराट कोहली (Virat Kohli) की फॉर्म पर बात करते हुए कहा, ‘विराट बहुत मैच खेले हुए हैं, वे कई साल से खेल रहे हैं और काफी अच्छे बल्लेबाज हैं. उन्हें किसी आश्वासन की जरूरत नहीं हैं. मैने आखिरी प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी बोला था फॉर्म ऊपर नीचे जाता रहता है, ऐसा सभी खिलाड़ी के करियर में होता है. उन्होंने टीम को बहुत मैच जिताए हैं, ऐसे में फॉर्म में आने के लिए उन्हें एक या दो मैच की जरूरत है बस.’

विराट कोहली (Virat Kohli) को इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टी20 मैच के दौरान ग्रोइन में चोट लगी थी. चोट के चलते विराट कोहली (Virat Kohli) इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच में नहीं खेल सके थे, लेकिन दूसरे वनडे में कोहली ने मैदान पर वापसी की. इस मैच में विराट कोहली (Virat Kohli)को अच्छी शुरुआत भी मिली, मगर वे बड़ी पारी नहीं खेल सके. इस मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) ने 25 गेंदों का सामना किया और 3 चौकों की मदद से 16 रन की पारी खेली.

 422 total views,  4 views today

Spread the love