• September 17, 2022

T20 वर्ल्ड कप टीम में जगह नहीं मिलने पर संजू सैमसन ने दिया बड़ा बयान, कहा…

T20 वर्ल्ड कप टीम में जगह नहीं मिलने पर संजू सैमसन ने दिया बड़ा बयान, कहा…

इंटरनेट डेस्क। टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन (Sanju Samson) को ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आगामी टी20 वर्ल्ड कप टीम (T20 World Cup squad) में जगह नहीं मिली है। संजू सैमसन (Sanju Samson) पिछले कुछ समय से भारत के लिए टी20 फॉर्मेट का हिस्सा रहे हैं, लेकिन टीम में उनसे थोड़ा बेहतर और सीनियर खिलाड़ियों की मौजूदगी की वजह से उन्हें वर्ल्ड कप स्क्वॉड में जगह नहीं मिल पाई। संजू सैमसन (Sanju Samson) को मेगा इवेंट के लिए भारत के 4 रिजर्व खिलाड़ियों की सूची में भी नहीं रखा गया है।


हालांकि संजू सैमसन (Sanju Samson) ने वर्ल्ड कप चयन के बाद पहली बार इस मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में संजू सैमसन (Sanju Samson) ने केएल राहुल (KL Rahul) और ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को बाहर करने की मुहिम को गलत ठहराया है। उनका मानना है कि केएल राहुल (KL Rahul) और ऋषभ पंत (Rishabh Pant) टीम के लिए खेलते हैं और अगर वह उनके खिलाफ प्रतिस्पर्धा करते हैं, तो ये अपनी टीम को नीचा दिखाने वाली बात होगी।

संजू ने सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में कहा, ”मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मैं पांच साल बाद भारतीय टीम में वापसी करने में कामयाब था। उस समय, भारत दुनिया की सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट टीम थी, और आज भी भारत नंबर एक टीम है।उन्होने कहा, “टीम में काफी क्वालिटी है और नंबर वन टीम में जगह मिलना काफी मुश्किल है। लेकिन साथ ही, आपको अपने बारे में भी सोचना होगा और दिमाग का सही फ्रेम में होना जरूरी है। सकारात्मक सोचें।”

 323 total views,  2 views today

Spread the love