• August 7, 2023

Sarfaraz Khan Marriage: पहली नजर में कश्मीर की रोमाना को दिल दे बैठे थे सरफराज, बेहद दिलचस्प थी पहली मुलाकात

Sarfaraz Khan Marriage: पहली नजर में कश्मीर की रोमाना को दिल दे बैठे थे सरफराज, बेहद दिलचस्प थी पहली मुलाकात

भारतीय घरेलू क्रिकेट में पिछले 2 सालों से लगातार सुर्खियों में रहने वाले मुंबई में जन्में सरफराज खान के 6 अगस्त का दिन अब उनके जीवन में बेहद खास बन गया है. सरफाज ने कश्मीर के शोफिया जिले की पशपोरा गांव की रहने वाली रोमाना जहूर से शादी कर ली. सरफराज ने अपनी खुशी के बारे में फैंस सभी को सोशल मीडिया पर शादी की फोटो पोस्ट करते हुए दी. सरफराज खान की रोमाना जहूर से शादी को लेकर बात की बात की जाए तो मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों की पहली मुलाकात दिल्ली में हुई थी. पहली नजर में ही दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो जाने के बाद उन्होंने शादी का फैसला कर लिया. इसके बाद सरफराज खान के परिवार के लोग रोमाना के घर शादी का रिश्ता लेकर पहुंचे थे. बता दें कि रोमाना दिल्ली से MSC की पढ़ाई कर थीं.

दिल्ली में रोमाना जिस कॉलेज में पढ़ती थीं वहां पर सरफराज की बहन भी पढ़ती थी. बहन की वजह से दोनों की मुलाकात हुई थी. जब दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया तो सरफराज ने इस बारे में अपनी बहन को बताया और फिर उसके बाद शादी की बात आगे बढ़ी. सरफराज ने अपनी शादी में काले रंग की शेरवानी पहनी हुई थी. वहीं उनकी दुल्हन रोमाना ने लाल रंग और गोल्डन रंग का लहंगा पहना हुआ था.

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू का कर रहे इंतजार

घरेलू क्रिकेट में पिछले 2 सालों में सरफराज खान ने अपने बल्ले के दम पर काफी सुर्खियां बटोरी हैं. हालांकि इसके बावजूद वह टीम इंडिया में अपनी जगह बनाने में कामयाब नहीं हो सके. ऐसे में कई बार चयनकर्ताओं भी आलोचना का शिकार होना पड़ा. आईपीएल का 16वां सीजन सरफराज खान के लिए बल्ले से कुछ खास नहीं रहा था. वह इस सीजन दिल्ली कैपिटल्स टीम का हिस्सा थे.

 584 total views,  2 views today

Spread the love