• July 25, 2022

Sawan 2022: सावन में इन 3 राशियों पर मेहरबान महादेव, जानें किसकी चमकने वाली है तकदीर

Sawan 2022: सावन में इन 3 राशियों पर मेहरबान महादेव, जानें किसकी चमकने वाली है तकदीर

लाइफस्टाइल। सावन में सोमवार के व्रत का खास महत्व बताया गया है और इस बार सावन में चार सोमवार पड़ रहे हैं. आज सावन का दूसरा सोमवार है। सावन के दूसरे सोमवार पर बहुत ही अच्छा शुभ संयोग बन हुआ है। आज सावन सोमवार के साथ प्रदोष व्रत भी है। सावन सोमवार के दिन प्रदोष व्रत होने से भगवान शिव की पूजा,उपासना और अभिषेक का महत्व काफी बढ़ गया है। आइए आज आपको बताते हैं कि इस बार सावन में किन राशियों पर भगवान शिव की सबसे ज्यादा कृपा रहेगी.

मिथुन- ज्योतिष के अनुसार आपको बता दे की सावन का महीना मिथुन राशि वालों के लिए अत्यंत लाभकारी रहने वाला है. आपको हर काम में सफलता मिलेगी. धन लाभ के योग बनेंगे. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. दांपत्य जीवन में सुख-संपन्नता बढ़ेगी. सावन में भगवान शिव के साथ माता पार्वती की पूजा आपके लिए अत्यंत फलदायी रहेगी.

कर्क- कर्क राशि के जातकों के लिए भी श्रावण मास बेहद शुभ रहेगा. इस महीने शिवजी की आप पर विशेष कृपा रहेगी. आपको कर्जों से मुक्ति मिलेगी. बैंक-बैलेंस दुरुस्त रहेगी. पेशेवर जीवन में सफलता मिलने के योग बनेंगे. माता-पिता की सेवा करने से जीवन में खुशियां आएंगी.

तुला- ज्योतिष के अनुसार आपको बता दे की सावन इस साल सावन में तुला राशि वालों की भी किस्मत चमक सकती है. सावन के 29 दिन में आपको कोई खुशखबरी मिल सकती है. भाग्य का आपको पूरा साथ मिलेगा, आर्थिक उन्नति के योग बनेंगे. उधार में उटका पैसा वापस मिल सकता है. नौकरीपेशा जातकों को नई नौकरी के अवसर प्राप्त हो सकते हैं.

 499 total views,  2 views today

Spread the love