• January 23, 2023

Suryakumar Yadav: मैच से पहले महाकाल के दर्शन करने पहुंचे सूर्या समेत कई क्रिकेटर्स

Suryakumar Yadav: मैच से पहले महाकाल के दर्शन करने पहुंचे सूर्या समेत कई क्रिकेटर्स

इंटरनेट डेस्क। भारतीय टीम को 24 जनवरी को न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच खेलना है. यह मैच इंदौर में खेला जाना है और टीम इंडिया पहले ही सीरीज़ में 2-0 से आगे चल रही है. इस मैच से पहले टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी बाबा महाकाल के दर्शन करने पहुंचे हैं. टी-20 क्रिकेट में जलवा बिखेरने वाले सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav), कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) समेत टीम इंडिया के अन्य क्रिकेटर्स और सपोर्ट स्टाफ उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर पहुंचे. यहां सभी क्रिकेटर्स ने बाबा महाकाल की भस्म आरती में हिस्सा लिया.


इस दौरान सभी क्रिकेटर्स भगवा वस्त्र पहने हुए दिखे और सभी के माथे पर टिका लगा हुआ था. वाशिंगटन सुंदर, सूर्यकुमार यादव, कुलदीप यादव की भस्म आरती करते हुए तस्वीरें भी सामने आई हैं. सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने कहा कि हम सभी ने ऋषभ पंत के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की दुआ मांगी है. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की वापसी भारतीय क्रिकेट के लिए काफी जरूरी है, हम न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज पहले से ही जीत चुके हैं और अब क्लीन स्वीप करना चाहेंगे.

बता दें कि टीम इंडिया का तीसरा मैच 24 जनवरी को इंदौर के होल्कर स्टेडियम (Holkar Stadium) में खेला जाना है. भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैच की सीरीज में 2-0 से बढ़त बनाई हुई है. पहले मैच में भारत ने न्यूजीलैंड को 12 रनों और दूसरे मैच में 8 विकेट से मात दी थी. वनडे सीरीज के बाद भारत को न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज भी खेलनी है.

 75 total views,  2 views today

Spread the love