• August 28, 2022

तीसरे दिन ही ‘लाइगर’ की हालत खराब, मिली इतनी कम आईएमडीबी रेटिंग

तीसरे दिन ही ‘लाइगर’ की हालत खराब, मिली इतनी कम आईएमडीबी रेटिंग

इंटरनेट डेस्क। अभिनेता विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) की फिल्म लाइगर (Liger) को एक ओर जहां क्रिटिक्स से अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला तो दूसरी ओर दर्शकों ने भी फिल्म को निगेविट रिव्यूज ही दिए हैं। फिल्म की कमाई पर भी इसका असर दिखने लगा है। फिल्म की IMDb रेटिंग भी इतनी बुरी है कि फिल्म के मेकर्स और एक्टर्स भी शरमा जाएंगे।

लाइगर (Liger) एक ओर जहां क्रिटिक्स को पसंद नहीं आई तो दूसरी ओर इसे पब्लिक भी नकार रही है। लाइगर (Liger) की एवरेज IMDb रेटिंग 1.6 है। फिल्म को कुल करीब 22 हजार वोट्स मिले हैं, जिस में से 14.8% ने 10 रेटिंग दी है, जबकि 0.8% ने 9, 0.7% ने 8, 3.3 % ने दो और 77.1% ने 1 रेटिंग दी है। बता दें कि इस रेटिंग के साथ लाइगर इस साल रिलीज हुई फिल्मों में से लोएस्ट IMDb लिस्ट फिल्मों में शुमार हो गई है।

बता दें कि लाइगर (Liger) 25 अगस्त को रिलीज हुई थी, लेकिन फिल्म के हिंदी वर्जन को 26 अगस्त को रिलीज किया गया था। पहले दिन 1.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। वहीं दूसरे दिन शुक्रवार को फिल्म ने 4.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। शनिवार को फिल्म के कलेक्शन में गिरावट हुई है और फिल्म ने 4.15 करोड़ रुपये का ही कलेक्शन किया है।

 398 total views,  2 views today

Spread the love