• August 22, 2022

पुलिस ही बन गयी मुजरिम की पहरेदार, आरोपी को प्रेमिका के साथ समय बिताने की दे दी इजाजत

पुलिस ही बन गयी मुजरिम की पहरेदार, आरोपी को प्रेमिका के साथ समय बिताने की दे दी इजाजत

इंटरनेट डेस्क। कर्नाटक से हाल ही में एक अजीबो गरीब मामला समने आया है जहा पुलिस के खिलाफ ही एफआईआर दर्ज कराने की घटना सामने आयी है एक हत्या के आरोपी को कोर्ट में पेशी के लिए लाई थी. इस दौरान पुलिसकर्मियों ने एक हत्यारोपी को अपनी गर्लफ्रेंड के साथ लॉज में समय बिताने की भी देइजाजत दे दी जब मामला उच्चाधिकारियों के पास पंहुचा तो मामले में शामिल पुलिस कर्मियों के खिलाफ दे दिए FIR के आदेश ।

मामला कर्नाटक के बल्लारी पुलिस की लापरवाही का है दरअसल हत्या के आरोपी बच्चा खान को बल्लारी पुलिस धारवाड़ की एक कोर्ट में पेश करने के लिए लाई थी जहा . हत्या के आरोपी को अदालत में पेश करने के बाद पुलिस ने हत्यारोपी को उसकी गर्लफ्रेंड के साथ एक लॉज में समय बिताने इजाजत दे दी. इतना ही नहीं, पुलिस खुद हत्यारोपी की पहरेदार भी बन बैठी मतलब की जब आरोपी अपनी गर्लफ्रेंड के साथ लॉज में था तो पुलिसकर्मी कमरे के बाहर चौकीदार की तरह बाहर पहरा दे रहे थे.

 

जानकारी के अनुसार बता दे की बेंगलुरु निवासी बच्चा खान की गर्लफ्रेंड ने कमरा बुक कराया था. उच्च अधिकारियो को इस घटना की सूचना मिलने पर विद्यागिरि पुलिस ने लॉज में छापा मारा. जब बच्चा खान अपनी गर्लफ्रेंड के साथ समय बिता रहा था. विद्यागिरी पुलिस के छापे के बाद हड़कंप मच गया. हत्यारोपी को लॉज में अपनी प्रेमिका के साथ वक्त बिताने की अनुमति देने की सूचना मिलते ही अधिकारी हरकत में आ गए. और घटना की जानकारी के मिलने के बाद उचित कार्यवाही के आदेश दिए गए। फिलहाल पुलिस ने हत्यारोपी बच्चा खान को गिरफ्त में ले लिया है. इसके साथ ही कुछ पुलिस कर्मियों के खिलाफ FIR भी दर्ज की गई है. बता दे की आरोपी बच्चा खान को हुबली में इरफान उर्फ ​​फ्रूट इरफान की हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया था.

 416 total views,  2 views today

Spread the love