• March 28, 2022

छोटे भाई ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम जिसके के बाद परिजनों में मच गया हाहाकार

छोटे भाई ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम जिसके के बाद परिजनों में मच गया हाहाकार

इंटरनेट डेस्क। लगातार जुर्म की घटनाये सामने आ रही है इसी बीच एक घटना और सामने आयी है जिसने रिश्तो को शर्मसार कर दिए है दाग – दाग कर दिया है रिश्तो पर से ही विश्वास उठ गया है। बता दे की मामला बिहार के मोतिहारी में चकिया थान क्षेत्र के भुवन छपरा पंचायत के मधुछाई गांव का है. जहा एक युवक जिसने अपने ही सगे भाई की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. साथ ही उसने अपने भतीजे को भी चाकू से वार कर दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. उसकी हालत को देखते हुए उसे तुरंत इलाज के लिए मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया गया है.

जानकारी के अनुसार कि छोटे भाई का बड़े भाई से शादी को लेकर विवाद हुआ था. जिसके बाद छोटे भाई ने बड़े भाई की चाकू से गोद कर हत्या कर दी. वहीं, भतीजे को भी चाकू मार कर घायल कर दिया. जिसके के बाद परिजनों में हाहाकार मच गया. युवक-बच्चे पर चाकू से हमला होता देख उनके होश उड़ गए. पूरे घर में चीख पुकार मच गई. वो घायल युवक और बच्चे को लेकर अस्पताल की ओर दौड़े. इस बीच युवक ने दम तोड़ दिया. वहीं, डॉक्टर ने बच्चे की हालत को गंभीर देखते हुए उसे इलाज के मुजफ्फरपुर के अस्पताल रेफर कर दिया.

मामले की सुचना मिलने पर चकिया थाना पुलिस पहुंची. उसने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया. पुलिस अब आरोपी युवक की तलाश में जुट गई है.घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने चकिया रेफरल अस्पताल के सामने जाम लगा दिया. ये लोग हत्यारे भाई की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हंगामा कर रहे थे.

 748 total views,  2 views today

Spread the love