• August 10, 2022

अपने बड़े भाई नितिन की बेटी की शादी के लिए ऐसे तैयार हुए सचिन, देखें VIDEO

अपने बड़े भाई नितिन की बेटी की शादी के लिए ऐसे तैयार हुए सचिन, देखें VIDEO

स्पोर्ट्स डेस्क। क्रिकेट की दुनिया के लीजेंड सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) इन दिनों बेहद खुश नजर आ रहे हैं. वह पारंपरिक रूप से फेंटा (पगड़ी) पहनकर सजे धजे दिखाई दिए हैं. सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने यह खास तैयारी अपने किसी की शादी के लिए की है. किसकी शादी है. इसका खुलासा भी उन्होंने ही किया है. दरअसल, सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इसमें वह गोल्डन कलर का कुर्ता पहने एक कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे हैं. एक व्यक्ति उनके सिर पर लाल कलर की पगड़ी बांध रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sachin Tendulkar (@sachintendulkar)


वीडियो में सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने कोई कैप्शन जरूर नहीं दिया है, लेकिन उन्होंने वीडियो में ही एक मैसेज देते हुए इस तैयारी का खुलासा किया है. उन्होंने वीडियो में ही बताया है कि वह अपने बड़े भाई नितिन तेंदुलकर (Nitin Tendulkar) की बेटी करिश्मा की शादी में आए हैं. इसी के लिए वह पारंपरिक रूप से तैयार भी हो रहे हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में एक शादी वाला मराठी गाना भी बज रहा होता है. सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने वीडियो में कहा, ‘मेरे बड़े भाई नितिन तेंदुलकर (Nitin Tendulkar) की बेटी करिश्मा की शादी है. उसके लिए फेंटा पहन रहा हूं. ट्रेडिशनल तैयारी.’ इसमें सचिन ने कैप्शन में हैशटैग के साथ लिखा- वेडिंग, ट्रेडिशनलवियर, शादी, सेलेब्रेशन. इस पर पूर्व क्रिकेटर और सिक्सर किंग युवराज सिंह ने भी कमेंट किया. उन्होंने लिखा- ओए सचिन कुमार.

बता दें कि सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) का जन्म राजापुर के मराठी ब्राह्मण परिवार में हुआ था. उनके पिता रमेश तेंदुलकर ने अपने चहेते संगीतकार सचिन देव बर्मन के नाम पर ही मास्टर ब्लास्टर का नाम सचिन रखा था. सचिन के पिता मराठी स्कूल में शिक्षक थे. सचिन 4 भाई-बहन हैं. उनके बड़े भाई अजीत तेंदुलकर ने उन्हें क्रिकेट खेलने के लिए प्रोत्साहित किया था. सचिन के सबसे बड़े भाई नितिन तेंदुलकर हैं और एक बहन सविताई तेंदुलकर हैं.

 348 total views,  2 views today

Spread the love