• April 22, 2023

हर दिन 1.23 लाख के नशे की लत से इस महिला का हुआ ये हाल

हर दिन 1.23 लाख के नशे की लत से इस महिला का हुआ ये हाल

इंटरनेट डेस्क। आप सभी को पता है नशे की लत इंसान को बर्बाद कर देती है. कुछ ऐसा ही हुआ एक महिला के साथ, जो एक लग्जरी लाइफ जी रही थी लेकिन ड्रग्स की लत ने उसे तबाह कर दिया. बाद में उसने जेल तक जाना पड़ा. मामला ऑस्ट्रेलिया के सिडनी का है. 27 साल की इस महिला का नाम एलैग्जेंड्रा मॉस (Alexandra Moss) है. एलैग्जेंड्रा मॉस (Alexandra Moss) को कोकीन की लत लग गई थी. ड्रग सप्लाई में पकड़े जाने पर मामले की सुनवाई के दौरान ऑस्ट्रेलिया के सिडनी की एलैग्जेंड्रा मॉस (Alexandra Moss) ये बताते हुए फूटकर रो पड़ी कि उसे एक दिन में $1500 (लगभग 1.23 लाख रुपये) के कोकीन चाहिए होते हैं. इसी महंगी जरूरत को पूरा करने के लिए उसने ड्रग्स बेचने से लेकर सेक्स वर्कर तक का काम किया.

एलैग्जेंड्रा मॉस (Alexandra Moss) सिडनी में रोज बे में अपने किराये के घर से बड़ी मात्रा में ड्रग्स की डीलिंग कर रही थी. पुलिस द्वारा उसका फोन टैप करने के बाद उसे गिरफ्तार किया गया था. उसके पास से गांजा और कोकीन बरामद किया गया. गिरफ्तारी के बाद एलैग्जेंड्रा मॉस (Alexandra Moss) ने माना कि उसने अपनी “बहुत महंगी” लत को पूरा करने के लिए दिसंबर 2020 और अप्रैल 2021 के बीच गैरकानूनी ड्रग्स का बिजनेस किया था. पुलिस को मॉस के फोन से ऐसे मेसेज भी मिले जिनमें उसने दोस्तों और कस्टमर्स के साथ ड्रग्स की सप्लाई, स्टोरेज और बिक्री का डिस्कशन किया था. मालूम हुआ कि नशे का खर्च निकालने के लिए मॉस सेक्स वर्कर तक बन गई थी. जब उसे गिरफ्तार किया गया था, तब उसके पास 9.6 किलोग्राम से अधिक ड्रग्स मिले थे.

 

पुलिस ने एलैग्जेंड्रा मॉस (Alexandra Moss) के फोन से कई तस्वीरें भी बरामद कीं जिसमें वह ड्रग्स के साथ मुस्कुराती दिखाई दे रही थी. मामले की सुनवाई के दौरान इस तस्वीरों को लेकर जज जॉन पिकरिंग ने चुटकी लेते हुए कहा कि अपने फोन में ऐसे डॉक्युमेंट बनाकर आपने पुलिस का काम आसान कर दिया. इस पर उसने कहा, “वह अपनी गिरफ्तारी के लिए खुद को दोषी ठहराती है.” पुलिस को महिला के पास के काफी कैश भी मिला था, जिसे लेकर उसने कहा कि ये उसने ड्रग डीलिंग नहीं बल्कि सेक्स वर्क करके कमाया है. मेडिकल जांच में मालूम हुआ कि एलैग्जेंड्रा मॉस (Alexandra Moss) डिप्रेशन से भी जूझ रही थी और वह अपनी कोकीन की लत को छुड़ाने के लिए दवाएं भी ले रही थी.जज ने मॉस को 23 महीने के नॉन पैरोल पीरियड के साथ मैक्सिमम चार साल और चार महीने जेल में रहने की सजा सुनाई. जज ने एलैग्जेंड्रा मॉस (Alexandra Moss) से कहा, “मुझे लगता है कि इसके बाद आपके सफल जीवन जीने की संभावना है.” सुनवाई को दौरान मॉस सिसककर रोती रही.

 142 total views,  2 views today

Spread the love