• January 2, 2023

Travel Tips: हमारे देश की यह है सबसे डरावनी और भूतिया जगह, दिन में भी जाने से डरते हैं यहां पर लोग !

Travel Tips: हमारे देश की यह है सबसे डरावनी और भूतिया जगह, दिन में भी जाने से डरते हैं यहां पर लोग !

घूमने का शौक सभी को होता है सभी लोग अपने परिवार और दोस्तों के साथ अपनी बिजी लाइफ से समय निकालकर घूमने जाने का प्लान करते हैं। सभी लोग घूमने के लिए पसंद के अनुसार जगहों का चयन करते हैं। यदि आप भी अपने परिवार और दोस्तों के साथ घूमने जाने का प्लान कर रहे हैं तो आप अपने पर्यटन स्थलों की लिस्ट में इन जगहों को शामिल करने से पहले एक बार सोच ले क्योंकि यह जगह हमारे देश की सबसे डरावनी और भूतिया जगह है इन जगहों पर लोग दिन में जाने से भी कतराते हैं कहीं ऐसा ना हो कि आपकी पूरी ट्रिप का मजा खराब हो जाए। आइए इस लेख के माध्यम से आपको बताते है इन डरावनी और भूतिया जगहों के बारे में –

* हैदराबाद में स्थित रामोजी फिल्मसिटी :

देश की सबसे बड़ी फिल्म सिटी में से एक है रामोजी फिल्म सिटी। यह भूतिया जगह है। इस जगह को लेकर लोगों का मानना है कि यहां पर कई होटल में भूत रहते हैं यहां पर उन भूतों के उंगलियों के निशान और विचित्र छाया तथा इन होटलों के दरवाजे अपने आप खुलने और बंद होने की आवाज आती है। इसलिए यहां पर जाने से पहले एक बार जरूर सोच ले।

* राजस्थान में स्थित भानगढ़ का किला :

राजस्थान में स्थित भानगढ़ का किला भी भारत में प्रसिद्ध भूतिया जगह की लिस्ट में सबसे ऊपर शामिल किया जाता है इस जगह को लेकर माना जाता है कि एक तांत्रिक ने इस महल पर अपना काला जादू किया था जिसके बाद से यह किला भूतिया बन गया है। इस किले में सूर्यास्त के बाद लोगों का प्रवेश वर्जित है क्योंकि यहां पर बहुत से लोगों को पैरानॉर्मल एक्टिविटी भी महसूस हुई है। जिसकी वजह से लोग यहां पर आने से डरते हैं।

* गुजरात मैं स्थित दुमस तट :

गुजरात में स्थित दुमस तट बहुत ही खूबसूरत है लेकिन इस जगह पर जाने से लोग डरते हैं क्योंकि इस जगह को लेकर कई तरह की डरावनी कहानियां लोगों के बीच में प्रचलित है कहा जाता है कि इस तट पर कभी लोगों की लाशों को जलाया जाता था इसलिए यहां पर आज भी उनकी आत्माएं भटकती है। कई बार लोगों को यहां पर कई तरह की आवाज आती है लेकिन उस जगह पर कोई होता नहीं है।

 111 total views,  2 views today

Spread the love