Vastu Tips: वास्तु शास्त्र के अनुसार काले चावल के करें ये उपाय, जीवन में आने वाली हर तरह की बाधाओं से मिलेगी मुक्ति !

Vastu Tips: वास्तु शास्त्र के अनुसार काले चावल के करें ये उपाय, जीवन में आने वाली हर तरह की बाधाओं से मिलेगी मुक्ति !

मानव जीवन में वास्तु शास्त्र का बहुत महत्व होता है लेकिन वास्तु शास्त्रों में मानव जीवन में आने वाली हर समस्या के समाधान के लिए कई नियम और उपाय बताए गए हैं। वास्तु शास्त्र में कुछ ऐसे उपाय भी बताए गए हैं जिनको अपनाकर जीवन को और ज्यादा बेहतर बनाया जा सकता है। वास्तु शास्त्र के अनुसार नौकरी में तरक्की पाने के लिए हल्दी और चावल के उपाय कारगर साबित हो सकते हैं। वास्तु शास्त्र के अनुसार नौकरी में तरक्की पाने के लिए सफेद और काले चावल के उपाय बहुत ही लाभदायक होते हैं यह दोनों ही चीजें घर में आपको आसानी से मिल भी जाती है। आपको बता दें कि हमारे किचन में कुछ ऐसी चीजें पाई जाती है जिनका इस्तेमाल करके वास्तु उपाय किए जा सकते हैं और जीवन में आने वाली सभी तरह की समस्याओं से छुटकारा पाया जा सकता है। वास्तु शास्त्र में काले चावल के कुछ ऐसे उपाय बताए गए हैं जिनको करने से व्यक्ति अपने जीवन में आने वाली समस्याओं को दूर करके सुख समृद्धि प्राप्त कर सकता है आइए जानते हैं इन उपायों के बारे में विस्तार से –

* वास्तु शास्त्रों में बताया गया है कि अगर आप भी लंबे समय से नौकरी की तलाश कर रहे हैं और आपको नौकरी नहीं मिल पा रही है तो आप इसके लिए शनिवार के दिन शनि मंदिर में जाकर शनि देव को सरसों के तेल में मिले हुए काले चावल जरूर अर्पित करें और इसके साथ ही आप शनि देव के मंत्र का जाप भी करें इस उपाय को करने से आपको जल्दी ही अच्छी नौकरी मिलने की संभावना बढ़ जाती है।

* यदि आप भी अपने किसी काम को लंबे समय से अटके हुए होने के कारण परेशान हैं या फिर आपको अपनी नौकरी में तरक्की नहीं मिल पा रही है तो आप इस समस्या से राहत पाने के लिए अपने घर के पूजा घर में हनुमान जी की मूर्ति या फोटो जरूर लगाएं और इसके बाद इस फोटो के पीछे की तरफ एक चिड़िया में काले चावल छुपा कर रख दे इस उपाय को करने से आपको अपनी नौकरी में बहुत जल्दी ही तरक्की मिलेगी और आपके अटके हुए सारे काम जल्दी ही पूर्ण होने लगते है।

 171 total views,  2 views today

Spread the love