• September 24, 2022

VIDEO: ऑस्ट्रेलिया को धूल चटाने के बाद चहल ने अक्षर पटेल को दिया नया नाम

VIDEO: ऑस्ट्रेलिया को धूल चटाने के बाद चहल ने अक्षर पटेल को दिया नया नाम

स्पोर्ट्स डेस्क। भारतीय टीम ने नागपुर में खेले गए दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में वर्ल्ड चैंपियन ऑस्ट्रेलिया को छह विकेट से हरा दिया। बारिश के कारण 8-8 ओवरों के इस मैच में भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और ऑस्ट्रेलिया ने 5 विकेट पर 90 रन का स्कोर बनाया, जिसे भारत ने चार गेंद बाकी रहते चार विकेट खोकर हासिल किया। मैच के बाद लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने अक्षर पटेल (Akshar Patel) काे एक नया नाम दिया है, जोकि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। युजी ने चहल टीवी (Chahal TV) पर अक्षर के नए नाम का खुलासा किया.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Team India (@indiancricketteam)

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने अक्षर पटेल (Akshar Patel) के नए नाम का खुलासा किया। लेग स्पिनर ने कहा कि आज से हमने इनका नाम ‘डांडिया किंग’ रखा है जैसे ये स्टंप उड़ाकर विकेट ले रहे है उस हिसाब से हम सब इनको डांडिया किंग के नाम से बुलाएंगे। गुजरात के होने के चलते अक्षर पटेल (Akshar Patel) को इससे पहले सब ‘बापू’ कहकर बुलाते रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘हमने उन्हें डांडिया किंग उपनाम दिया है। डांडिया गुजरात (पटेल के गृहनगर) में प्रसिद्ध है। डांडिया के रूप में वह जिस तरह से विकेट खेल रहे हैं, उसकी स्टंप टू स्टंप गेंदबाजी और विकेट ले रहे हैं। उम्मीद है कि हैदराबाद में भी ऐसा ही चलता रहेगा और सीरीज जीतेंगे।”

 

वीडियो में युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) अपने साथी खिलाड़ी अक्षर पटेल (Akshar Patel) से पूछते हैं कि क्या आपको लग रहा था कि आज आप स्टेडियम पहुंचेंगे? इस पर अक्षर ने जवाब देते हुए कहा, ”’जिस तरह से आगे और पीछे ट्रैफिक था, तो मुझे नहीं लग रहा था कि आज हम मैच के लिए स्टेडियम पहुंचेंगे। लेफ्ट आर्म स्पिनर ने आगे अपनी गेंदबाजी को लेकर कहा, “कम ओवरों में बल्लेबाज यही सोचता है कि गेंदबाज को टारगेट करूंगा। लेकिन मेरा मानना है कि अगर आप अपनी लाइन और लेंथ के साथ गेंदबाजी करते हैं तो सही रहेगा। मैं कभी नहीं सोचता कि बल्लेबाज यहां मारेगा या वहां मारेगा। मैं वैसे ही गेंदबाजी करता हूं जैसा कि मैं करना चाहता हूं।”

 409 total views,  2 views today

Spread the love