• May 26, 2023

VIDEO: CSK के 10वीं बार IPL Final में एंट्री के बाद MS Dhoni का वीडियो हुआ वायरल, “मुझे ऑक्शन में नहीं…”

VIDEO: CSK के 10वीं बार IPL Final में एंट्री के बाद MS Dhoni का वीडियो हुआ वायरल, “मुझे ऑक्शन में नहीं…”

स्पोर्ट्स डेस्क। एमएस धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) इंडियन प्रीमियर लीग के इतिहास की सबसे सफल टीमों में से एक है. मौजूदा सीजन से पहले, CSK नौ मौकों पर फाइनल में पहुंची थी और धोनी का कप्तानी में चार बार खिताब जीत चुकी है. मंगलवार को क्वालिफायर 1 में गत चैंपियन गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) को 15 रन से हराकर सीएसके (CSK Beat GT in Qualifier 1) 10वीं बार फाइनल में पहुंची. विशेष रूप से, केवल रोहित शर्मा (5 बार) ने धोनी की तुलना में कप्तान के रूप में अधिक IPL खिताब जीते हैं.


CSK रिकॉर्ड 5वीं बार फाइनल में पहुंचने के बाद, एमएस धोनी और अनुभवी कमेंटेटर हर्षा भोगले के बीच एक पुरानी बातचीत सोशल मीडिया पर चल रही है. वीडियो में, भोगले ने एमएस धोनी (MS Dhoni) से CSK के लगभग हर सीजन में प्लेऑफ में पहुंचने के पीछे के रहस्य को बताने के लिए कहा. एमएस धोनी (MS Dhoni) ने इस सीजन में खुद को निचले क्रम के बल्लेबाज के रूप में आठवें नंबर पर आने और कुछ बड़े छक्के मारने के रूप में फिर से तैयार किया है.

जहां कयास लगाए जा रहे थे कि आईपीएल में एक खिलाड़ी के रूप में यह धोनी (Dhoni IPL Last Season) का आखिरी साल हो सकता है. वहीं भारत के पूर्व कप्तान ने मंगलवार को कहा कि वह अपने खेल के भविष्य पर फैसला करने के लिए दिसंबर की मिनी ऑक्शन से पहले समय लेंगे. एमएस धोनी (MS Dhoni) ने प्रेजेंटर हर्षा भोगले से पूछा कि क्या प्ले-ऑफ मैच घर पर उनका आखिरी मैच था, तो धोनी ने कहा, “मुझे नहीं पता, मेरे पास फैसला करने के लिए आठ, नौ महीने हैं. उन्होंने कहा, “मिनी ऑक्शन दिसंबर के आसपास होगी, इसलिए अभी सिरदर्द क्यों लिया जाए. मेरे पास फैसला करने के लिए पर्याप्त समय है. “मैं हमेशा सीएसके के लिए रहूंगा चाहे खेल के रूप में या कहीं बैठकर. मैं वास्तव में नहीं जानता, लेकिन स्पष्ट रूप से यह एक भारी टोल लेता है. मैं जनवरी से घर से बाहर हूं, मार्च से अभ्यास कर रहा हूं, इसलिए हम देखेंगे.”

 258 total views,  2 views today

Spread the love