• August 20, 2022

VIDEO: अवॉर्ड के लिए बुलाए जाने पर शुभमन गिल हुए गायब, फिर…

VIDEO: अवॉर्ड के लिए बुलाए जाने पर शुभमन गिल हुए गायब, फिर…

स्पोर्ट्स डेस्क। भारतीय टीम युवा बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) का निरंतर अच्छा प्रदर्शन भारतीय टीम के लिए अच्छी खबर है। चोट और खराब फॉर्म से जूझने के बाद आखिरकार टीम इंडिया का ये स्टार बल्लेबाज ODI क्रिकेट में मिल रहे मौके को बहुत अच्छे से भुना रहा है। पिछली 4 पारियों में शुभमन गिल (Shubman Gill) ने तीन में अर्धशतक लगाए हैं और 2 पारियों में शतक के भी काफी करीब पहुंचे हैं।


बता दे की जिम्बाब्वे के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज के पहले मैच में शुभमन गिल (Shubman Gill) ने नाबाद 82 रन की पारी खेलने के साथ-साथ शिखर धवन (Shikhar Dhawan) के साथ 192 रन की साझेदारी करके टीम को जीत दिलाई। जिम्बाब्वे के खिलाफ अर्धशतक के अलावा शुभमन गिल (Shubman Gill) ने मैच में दो अच्छे कैच भी पकड़े थे। जिसके लिए उन्हें मैच का सर्वश्रेष्ठ हरफनमौला खिलाड़ी होने के लिए ‘स्टाइलिश प्लेयर ऑफ द मैच’ (Stylish Player of the Match) चुना गया।

बता दे की मैच खत्म होने के बाद एलन विल्किंस (Alan Wilkins) जैसे ही खिलाड़ियों से बात करने लगे शुभमन गिल (Shubman Gill) चेंजिंग रूम की तरफ निकल गए। इस दौरान विल्किंस ने शुभमन गिल (Shubman Gill) को अवॉर्ड लेने के लिए बुलाया। उन्होंने कहा, ”वे शुभमन की तलाश करते हैं… नहीं, वह रास्ते में है। लेकिन हम आपको बता दें कि उन्होंने नाबाद 82 रनों की शानदार पारी खेली। वह दौड़ते हुए आ रहा है। शुभमन गिल (Shubman Gill), बहुत-बहुत धन्यवाद।” जिसके बाद शुभमन गिल (Shubman Gill) ने 1000 अमेरिकी डॉलर का नकद पुरस्कार लिया।

 508 total views,  2 views today

Spread the love