• June 6, 2022

जब स्कॉर्पियो ने जानबूझकर मारी बाइकर को टक्कर, वीडियो हुआ वायरल

जब स्कॉर्पियो ने जानबूझकर मारी बाइकर को टक्कर, वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली: दिल्ली में हुए एक हिट एंड रन मामले (Delhi Hit And Run Case) का VIDEO इन दिनों सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है, जिसमें एक स्कॉर्पियो गाड़ी एक बाइकर को टक्कर मारते हुए दिख रही है. ये टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक पर सवार युवक दूर जाकर गिर गया. हालांकि राहत की बात ये रही कि इस हादसे में बाइक सवार युवक को गंभीर चोट नहीं आई है ओर वे सुरक्षित है. जानकारी के अनुसार स्कॉर्पियो गाड़ी चलाने वाले व्यक्ति की बाइक सवार से कुछ बहस हो गई थी. जिसके बाद उसने गुस्से में आकर बाइर को टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गया.


पुलिस आरोपी की तलाश में लगी हुई है.जानकारी के लिए बता दे की ये वीडियो रविवार सुबह की है और ये हादसा दिल्ली के अर्जन गढ़ मेट्रो स्टेशन के ठीक नीचे हुआ है. Video में देखा जा सकता है कि पीछे से आ रही स्कॉर्पियो गाड़ी ने आगे चल रही बाइक को जानबूझकर टक्कर मारी. टक्कर लगते ही बाइक सवार घसीटते हुए डिवाइडर से टकरा गया.

बता दे की हालांकि बाइक सवार को कोई चोट नहीं आई और वो तुरंत खड़ा हो गया.पीड़ित बाइकर का नाम श्रेयांश है और उसकी उम्र करीब 20 साल है. श्रेयांश अपने कुछ दोस्तों के साथ बाइक पर वापस दिल्ली लौट रहा था. रास्ते मे एक स्कॉर्पियो गाड़ी चालक से बहस हो गई. बहस के बाद स्कॉर्पियो गाड़ी चालक ने श्रेयांश की बाइक को टक्कर मार दी और फरार हो गया.

 569 total views,  2 views today

Spread the love