• May 29, 2023

WTC Final: इंग्लैंड रवाना हुए जायसवाल, कप्तान रोहित के साथ खिंचाई स्पेशल सेल्फी, देखें Pics

WTC Final: इंग्लैंड रवाना हुए जायसवाल, कप्तान रोहित के साथ खिंचाई स्पेशल सेल्फी, देखें Pics

इंटरनेट डेस्क। विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (WTC Final IND vs AUS) के लिए रोहित शर्मा (Rohit Sharma with Yashasvi Jaiswal) युवा क्रिकेटर यशस्वी जायसवाल के साथ इंग्लैंड रवाना हो गए हैं. बता दें कि 7 जून को WTC का फाइनल ऑस्ट्रेलिया के साथ द ओवल में खेलना है. जायसवाल (Yashasvi Jaiswal in Indian Test Team) ने सोशल मीडिया पर कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma WTC Final) के साथ तस्वीर साझा की है और कैप्शन में लिखा है कि ‘विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के लिए इंग्लैंड रवाना, one and only रोहित शर्मा के साथ.’

बता दें कि जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) को स्टैंडबाय के तौर पर टीम में शामिल किया गया है. यशस्वी ने आईपीएल 2023 में शानदार परफॉर्मेंस किया था, अपनी बल्लेबाजी से उन्होंने हर किसी को हैरान कर दिया है. यही कारण है कि उन्हें टेस्ट टीम में स्टैंडबाय के तौर पर टीम में शामिल किया गया है. इस सीजन के आईपीएल में जायसवाल ने शानदार बल्लेबाजी की थी और कुल 625 रन बनाए थे. जायसवाल के बल्ले से शतक भी निकला था.

जो रूट ने की थी जायसवाल की तारीफ

इंग्लैंड और राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज जो रूट का मानना था कि कि युवा सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल बेहद प्रतिभाशाली है और जल्दी ही भारत के लिये खेलेगा. रूट ने पीटीआई को दिये इंटरव्यू में कहा था. ‘जल्दी ही आप उसे भारत के लिये खेलते देखेंगे.. उसके बारे में सबसे प्रभावी बात यह है कि वह रनों का भूखा है और उसे अपनी क्षमता पर भरोसा है.’ उन्होंने कहा ,‘वह लगातार सीखता जा रहा है और उसका रवैया भी अच्छा .. वह दूसरे खिलाड़ियों से सीखता है. इस समय उसके खेल में कोई कमजोरी नहीं दिख रही. उसने स्पिनरों और तेज गेंदबाजों को बखूबी खेला है और उसका आत्मविश्वास तो दिख ही रहा है.

WTC Final के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम

ऑस्ट्रेलिया टीम: पैट कमिंस (c), स्कॉट बोलैंड, एलेक्स कैरी (wk), कैमरन ग्रीन, मार्कस हैरिस, जोश हेज़लवुड, ट्रैविस हेड, जोश इंगलिस (wk), उस्मान ख्वाजा, मारनस लबसचगने, नाथन लियोन, टॉड मर्फी, स्टीव स्मिथ (वीसी), मिशेल स्टार्क, डेविड वार्नर

स्टैंडबाय खिलाड़ी: मिच मार्श, मैथ्यू रेनशॉ

WTC Final के लिए भारतीय टीम
रोहित शर्मा (c), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, केएस भरत (wk), रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, मो. शमी, मो. सिराज, उमेश यादव, जयदेव उनादकट, इशान किशन (wk)

स्टैंडबाय खिलाड़ी: यशस्वी जायसवाल, मुकेश कुमार, सूर्यकुमार यादव

 182 total views,  2 views today

Spread the love