• August 23, 2022

जिम्बाब्वे फैन ने धवन से मांगी टी शर्ट, वायरल हुआ VIDEO

जिम्बाब्वे फैन ने धवन से मांगी टी शर्ट, वायरल हुआ VIDEO

स्पोर्ट्स डेस्क। जिम्बाब्वे के खिलाफ तीसरे ODI में भी भारतीय टीम ने टॉस जीता, लेकिन इस बार गेंदबाजी की बजाए बल्लेबाजी करने का फैसला किया। हरारे स्पोर्ट्स क्लब (Harare Sports Club) में सोमवार को खेले गए मैच में जब शिखर धवन (Shikhar Dhawan) बल्लेबाजी करने उतरे, तो उनकी जर्सी बदली हुई नजर आ रही थी। धवन की शर्ट के पिछले हिस्से पर, जहां खिलाड़ी का नाम लिखा है, उसे एक सपोर्ट स्टाफ सदस्य ने टेप चिपकाया हुआ था। दरअसल शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) की जर्सी पहनी थी, जो उनके बल्लेबाजी के लिए उतरते ही ढक दी गई थी।

 

बता दे की शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने अपने टीममेट्स की जर्सी क्यों पहनी, इस बारे में कुछ पता नहीं चला। लेकिन मैच के दौरान एक जिम्बाब्वे फैन धवन की जर्सी लेने के लिए एक प्लेकार्ड लाया था, जिस पर उसने शिखर धवन (Shikhar Dhawan) से जर्सी देने के लिए लिखा था। ये घटना भारतीय पारी के 27वें ओवर में हुई, जब शिखर धवन (Shikhar Dhawan) आउट होकर डगआउट में बैठे हुए थे, जहां पर कप्तान केएल राहुल, ऋतुराज गायकवाड़ और अवेश खान भी मौजूद थे। फैन ने प्लेकार्ड पर लिखा, ”शिखर, क्या मैं तुम्हारी शर्ट ले सकता हूं?

 

बता दे की मैच के दौरान कैमरे की नजर भी उस फैन पर पड़ी और जब शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने ये देखा, तो उन्होंने बैठे हुए ही अपनी शर्ट उतारने की कोशिश की। हालांकि फिर उन्होंने इसे पहन भी लिया। ये माजरा देखकर वहां मौजूद सभी खिलाड़ी हंसते-हंसते लोटपोट हो गए।

 396 total views,  4 views today

Spread the love