• December 18, 2021

बिजली का बिल न देना बना किरायेदार के हत्या की वजह

बिजली का बिल न देना बना किरायेदार के हत्या की वजह

नई दिल्ली। एक मामला जिसने इंसानियत को शर्मसार कर दिया। जहा एक माकन मालिक ने किरायदार को गुरूवार की रात को मौत की नींद सुला दिया। बिजली का बिल न दे पाने के कारण मकान मालिक ने किरायेदार की चाकू घोंपकर हत्या कर दी दिल्ली के मयूर विहार इलाके में गुरुवार रात किराया और बिजली के बिल न देने पर मकान मालिक और किराएदार में विवाद छिड़ गया और विवाद इतना बढ़ गया की मकान मालिक ने चाकू से वार करकिरायेदार की हत्या कर दी . इतना ही नहीं घर के मालिक ने किराएदार की पत्नी पर किसी भारी चीज से हमला भी किया .वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. परिवार ने पति-पत्नी को एलबीएस अस्पताल में भर्ती करवाया था, जहां डाक्टरों ने किरायेदार मृतक (काले खान) को मृत घोषित कर दिया. मृतक काले खान की पत्नी महेश्वरी का अस्पताल में उपचार चल रहा है।

जानकारी के मुताबित , मृतक काले खान त्रिलोकपुरी-22 ब्लाक में परिवार के साथ रहते थे. मृतक के परिवार में परिवार में मृतक की पत्त्नी महेश्वरी व तीन बेटे साहिल, समर व शेखू हैं. उन्होंने 22-23 ब्लाक में मुर्गन नाम के व्यक्ति से एक कमरा किराये पर लिया हुआ है. परिवार ने बताया कि गुरुवार रात को काले अपनी पत्नी के साथ घर के बाहर आग पर हाथ ताप रहे थे. तकरीबन रात 11 बजे के आसपास मुर्गन मकान मालिक वहां पहुंचा और घर का किराया और बिजली के बिल के पैसे मांगने लगा. इस बात को लेकर महिला व उसका विवाद हो गया.

 

आरोपित ने महिला के बाल पकड़ लिए, महिला ने भी उसके एक थप्पड़ मार दिया . उसके बाद आरोपित वहां से चला गया, कुछ देर के बाद वह अपने बेटे अरुमुगम व अपने साथी अजय और साहिल के वापस आ पहुंचा. मुर्गन ने मृतक की पत्नी पर भारी चीज से वार कर दिया, जबकि उसके बेटे अरुमुगम ने काले खान पर चाकू से वार कर हत्या कर दी आरोप है कि अजय और साहिल ने उनके घर पर पथराव किया. वारदात के बाद आरोपित फरार हो गए. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में मुर्गन, उसके बेटे व साथी अजय को हिरासत में ले लिया है

 525 total views,  2 views today

Spread the love