• September 2, 2022

विराट-अनुष्का ने इस गांव में खरीदी 8 एकड़ जमीन, बनवाएंगे फार्महाउस

विराट-अनुष्का ने इस गांव में खरीदी 8 एकड़ जमीन, बनवाएंगे फार्महाउस

स्पोर्ट्स डेस्क। क्रिकेटर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और टीम इंडिया के पूर्व कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी अलिबाग में अपने लिए एक फार्महाउस बनवाने जा रहे हैं। अलिबाग के जिराड गांव में गणेश चतुर्थी से एक दिन पहले विराट कोहली (Virat Kohli) ने 8 एकड़ जमीन फार्महाउस के लिए खरीदी है। रिपोर्ट्स के अनुसार, विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने सवा 19 करोड़ रुपये ने यह जमीन खरीदी है।

विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने छह महीने पहले ही यह जमीन पसंद कर आए थे, लेकिन बिजी शेड्यूल की वजह से जमीन का सौदा करने के लिए 30 अगस्त को नहीं आ सके। इस वक्त दुबई में एशिया कप खेल रहे विराट कोहली (Virat Kohli) की गैरमौजूदगी में उनके छोटो भाई विकास कोहली (Vikas Kohli) ने पावर ऑफ अटॉर्नी लेकर 1 करोड़ 15 लाख 45 हजार रुपये की स्टैंप ड्यूटी भरकर जमीन विराट कोहली (Virat Kohli) के नाम रजिस्ट्री करवा ली। डील समीरा हैबिटेट्स नाम की रियल स्टेट कंपनी के माध्यम से हुई है।

 

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और रवि शास्त्री (Ravi Shastri) के भी फार्महाउस इसी इलाके में हैं। सूत्रों का कहना है कि हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) और युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) भी अलिबाग में घर बनाने को लेकर उत्सुक हैं। रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने अलिबाग में 10 साल पहले ही घर बनवाया था, जबकि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का म्हात्रोली-सारल इलाके में तीन एकड़ में फार्महाउस अभी तैयार हो रहा है। इससे पहले ईटाइम्स में रिपोर्ट आई थी कि विराट कोहली ने महान गायक किशोर कुमार का जुहू वाले बंगले के परिसर का बड़ा हिस्सा लीज पर ले लिया है और वह इसमें रेस्तरां खोलने जा रहे हैं। अमित कुमार ने बतााया कि विराट कोहली (Virat Kohli) को 5 साल के लीज पर स्पेस दी गई है।

 389 total views,  2 views today

Spread the love