• November 18, 2022

Elon Musk के अल्टीमेटम के बाद सैकड़ों Twitter कर्मचारियों ने छोड़ी नौकरी!

Elon Musk के अल्टीमेटम के बाद सैकड़ों Twitter कर्मचारियों ने छोड़ी नौकरी!

इंटरनेट डेस्क। ट्विटर में एलन मस्क (Elon Musk) की एंट्री के बाद से ही कंपनी में काफी कुछ बदल गया है. एलन मस्क (Elon Musk) अपनी नीतियों से ट्विटर को पूरी तरह से बदलने में लगे हुए हैं और इसका सीधा प्रभाव कर्मचारियों पर पड़ रहा है. एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि एलन मस्क (Elon Musk) के ‘हार्डकोर वर्क’ अल्टीमेटम के बाद अब सैकड़ों कर्मचारियों ने खुद ही कंपनी को इस्तीफा सौंप दिया है. माना जा रहा है कि इससे ट्विटर को एक बड़ा झटका लगा है.

 

दरअसल, दो दिन पहले एलन मस्क (Elon Musk) ने कर्मचारियों को एक अल्टीमेटम दिया था. एक ईमेल के जरिए नए मालिक ने कर्मचारियों को कहा था, ‘ट्विटर को सफल बनाने के लिए हमें बेहद कट्टर होने की आवश्यकता होगी.’ ईमेल में ‘उच्च तीव्रता’ के साथ लंबे समय तक काम करने का भी जिक्र किया गया था. माना जा रहा है कि इस ईमेल का कर्मचारियों पर बहुत नकारात्मक असर पड़ा है. यहां यह भी जान लीजिए कि कर्मचारियों को गुरुवार को दिन के अंत तक मस्क के ऑनलाइन फॉर्म को पूरा करना था या फिर उन्हें कंपनी को छोड़ने का विकल्प दिया गया था.

 

सीएनबीसी के अनुसार, यह स्पष्ट नहीं है कि अब तक कितने कर्मचारी ट्विटर छोड़ चुके हैं, लेकिन ट्विटर के तीन कर्मचारियों ने छोड़ने की अपनी योजना साझा करते हुए पेशेवर प्रतिशोध के डर का हवाला दिया. एक इंजीनियर ने कहा, “महत्वपूर्ण बुनियादी ढांचे का प्रतिनिधित्व करने वाली पूरी टीम स्वेच्छा से कंपनी छोड़ रही है…हम बहुत सारे विकल्पों के साथ कुशल पेशेवर हैं, इसलिए एलन ने हमें रहने के लिए कोई कारण नहीं दिया है और कई को छोड़ने के लिए.”

 82 total views,  2 views today

Spread the love