• November 25, 2022

Travel Tips: आप भी घूमने का बना रही है प्लान तो ट्राई करें ये स्टार्स की ये फेवरेट लोकेशन !

Travel Tips: आप भी घूमने का बना रही है प्लान तो ट्राई करें ये स्टार्स की ये फेवरेट लोकेशन !

घूमने का शौक सभी को होता है सभी लोग अपनी बिजी लाइफ से समय निकालकर घूमने जाने का प्लान करते हैं कोई अपने दोस्तों के साथ जाते हैं तो कोई अपने परिवार के साथ। अपने बिजी लाइफ से निकाल और घूमने जाना हमारी लाइफ में बहुत महत्वपूर्ण होता है क्योंकि इस बिजी शेड्यूल से समय निकाल कर बाहर जाने से हमारा माइंड फ्रेश हो जाता है। घूमने का महत्व बॉलीवुड स्टार्स भी अच्छी तरह जानते हैं इसीलिए वह भी आए दिन अलग-अलग जगह पर घूमने जाते रहते हैं। हाल ही मैं बॉलीवुड एक्ट्रेस शनाया कपूर और रश्मिका मंदाना समेत कई सितारे अपनी वैकेशन को इंजॉय करते हैं नजर आए हैं। यदि आप भी घूमने जाने का प्लान कर रहे हैं तो आप भी बॉलीवुड सितारों की इन फेवरेट लोकेशन पर जाने का प्लान कर सकते हैं आइए इस लेख के माध्यम से जानते हैं इन लोकेशन के बारे में विस्तार से –

* बॉलीवुड एक्ट्रेस शनाया कपूर की इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस स्विमिंग करती नजर आ रही है सनाया ने अपनी यह बीच वाली तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है जिसपे उनकी दोस्त सुहाना खान ने कमेंट करते हुए लिखा है “miss you”।

* फिल्म पुष्पा की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना हाल ही में मालदीव में ट्रिप के लिए पहुंची थी। रश्मिका मंदाना की स्माइल बहुत ही प्यारी है और वह पानी में चील करती नजर आ रही है वैसे मालदीव बॉलीवुड स्टार्स की एक फेवरेट टूरिस्ट लोकेशन मानी जाती है। यदि आप भी भारत से बाहर जाकर ट्रिप करना चाहते हैं तो इस टूरिस्ट लोकेशन को अपनी टूरिस्ट डेस्टिनेशन जरूर बनाएं।

* मलाइका अरोड़ा और एक्ट्रेस करीना कपूर भी वेस्टीज मानी जाती है दोनों ही अभिनेत्रियां हाल ही में वैकेशन को इंजॉय करने के लिए लंदन पहुंची। इस फोटो के जरिए आप देख सकते हैं कि मलाइका अरोड़ा और करीना कपूर लंदन की सड़कों पर इंजॉय करती हुई नजर आ रही है। आप भी यहां पर घूमने का प्लान कर सकते हैं।

* हाल ही में अनिल कपूर अपनी पत्नी सुनीता कपूर के साथ फॉरेन ट्रिप के लिए निकल गए। अनिल कपूर ने मिस्र को अपनी टूरिस्ट लोकेशन बनाया है। बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर अक्सर अपनी पत्नी के साथ एंजॉय करने के लिए ट्रिप का प्लान करते रहते है। आप भी घूमने के लिए मिस्र को अपना टूरिस्ट डेस्टिनेशन बना सकते हैं।

 41 total views,  2 views today

Spread the love