• May 19, 2023

कितनी इमोशनल हो गईं काव्या मारन, क्लासेन की सेंचुरी और मालकिन के आंखों से बहने लगे आंसू

कितनी इमोशनल हो गईं काव्या मारन, क्लासेन की सेंचुरी और मालकिन के आंखों से बहने लगे आंसू

स्पोर्ट्स डेस्क। IPL में गुरुवार रात रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) ने मेजबान सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) पर आठ विकेट की जीत दर्ज की। यह सीजन में हैदराबाद का आखिरी घरेलू मैच था। मुकाबले को यादगार बनाने के लिए हेनरिक क्लासेन (Heinrich Klaasen) ने कोई कसर नहीं छोड़ी। शानदार सेंचुरी ठोकी, लेकिन विराट कोहली (Virat कोहली ने भी उसी अंदाज में शतकीय जवाब देते हुए हैदराबादी फैंस को मायूम कर दिया। 51 गेंद में 104 रन, छह छक्के और आठ चौके लगाने वाले क्लासेन के शतक के बाद तो सनराइजर्स हैदराबाद की मालकिन काव्या मारन इमोशनल हो गईं।

पहली पारी के 19वें ओवर की तीसरी बॉल पर हर्षल पटेल को क्लासेन ने उनके सिर के ऊपर दनदनाता छक्का उड़ाया। जिसके बाद उनका जश्न देखने लायक था। तभी दर्शकों के बाद काव्या मारन पर कैमरे का फोकस आया। काव्या अपनी टीम के प्लेयर की सेंचुरी से भावुक नजर आईं। चंद सेकंड के लिए ही कैमरा उनपर फोकस हुआ था, लेकिन डबडबाई आंखें सबकुछ बयान करने के लिए काफी थी।

 

सनराइजर्स ने इससे पहले हेनरिक क्लासेन (के तेजतर्रार शतक और मार्कराम (18) के साथ उनकी तीसरे विकेट के लिए 76 जबकि हैरी ब्रूक (नाबाद 27) के साथ चौथे विकेट के लिए 74 रन की साझेदारी से पांच विकेट पर 186 रन बनाए थे। जवाब में आरसीबी ने विराट कोहली (63 गेंद में 100 रन, 12 चौके, चार छक्के) और कप्तान फाफ डुप्लेसी (71 रन, 47 गेंद, सात चौके दो छक्के) के बीच पहले विकेट की 172 रन की साझेदारी से 187 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए चार गेंद शेष रहते दो विकेट पर 187 रन बनाकर जीत दर्ज की।

मैच के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान एडन मार्कराम ने कहा कि वह निराश हैं कि क्लासेन के लिए मैच नहीं जीत पाए। उन्होंने कहा, ‘हमें हेनरिक के लिए मैच जीतना था, लेकिन हम ऐसा नहीं कर पाए।’ सनराइजर्स के कप्तान ने कहा कि कोहली और डुप्लेसी की साझेदारी ने मैच उनकी पहुंच से दूर कर दिया। मार्कराम ने सत्र के अपने अंतिम घरेलू मैच के लिए स्टेडियम में पहुंचे प्रशंसकों की भी सराहना की।

 134 total views,  4 views today

Spread the love