• July 7, 2023

‘चोरी पकड़ी गई…” जॉनी बेयरस्टो के स्टंपिंग विवाद में आया नया मोड़, देखें Video

‘चोरी पकड़ी गई…” जॉनी बेयरस्टो के स्टंपिंग विवाद में आया नया मोड़, देखें Video

इंटरनेट डेस्क। एशेज सीरीज (Ashes 2023) के लॉर्ड्स टेस्ट मैच (Lord’s Test Match) में जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) को एलेक्स कैरी (Alex Carey) ने स्टंप आउट कर दिया था जिसको लेकर विश्व क्रिकेट में बवाल मच गया था. दरअसल, जिस अंदाज में बेयरस्टो स्टंप आउट हुए, उस तरीके को खेल भावना के खिलाफ बताया गया. पूर्व इंग्लैंड दिग्गजों ने बेयरस्टो के स्टंपिंग पर ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट की आलोचना की थी. अब जब तीसरा टेस्ट मैच खेला जाने वाला है तो उससे पहले एक वीडिया सोशल मडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें बेयरस्टो की पोल खुलती नजर आ रही है.

दरअसल, जो वीडियो सामने आया है उसमें बल्लेबाज गेंद को डक करने के बाद बार-बार क्रीज से बाहर निकल रहे हैं. यही नहीं बेयरस्टो गेंद को छोड़ने के बाद किसी को कुछ कहे बिना क्रीज से बाहर निकलकर चहलकदमी करते हुए नजर आए हैं. ऐसे में जब बेयरस्टो अपनी इस हरकत को लगातार करते दिखे तब जाकर एलेक्स कैरी ने मौका पाकर उन्हें स्टंप आउट कर दिया था.

अब जब यह वीडियो सामने आया है तो फैन्स कमेंट किए बिना नहीं रह पाए हैं. सोशल मीडिया पर बेयरस्टो को लेकर लगातार कमेंट किए जा रहे हैं और यह भी कह रहे हैं कि इंग्लैंड खिलाड़ी की चोरी पकड़ी गई है. बता दें कि जब एलेक्स कैरी ने उन्हें स्टंप आउट किया था तो बेयरस्टो काफी निराश हो गए थे. पूर्व इंग्लैंड दिग्गजों ने इसे खेल भावना के खिलाफ बताया था. अब जब वीडियो सामने आया है तो फैन्स इसपर रिएक्ट पर खूब मजे ले रहे हैं.

 200 total views,  4 views today

Spread the love