• June 7, 2023

जल्द सात फेरे लेने वाले हैं प्रभास? आदिपुरुष के ट्रेलर लॉन्च में बोले- ‘मैं तिरुपति में शादी करूंगा’

जल्द सात फेरे लेने वाले हैं प्रभास? आदिपुरुष के ट्रेलर लॉन्च में बोले- ‘मैं तिरुपति में शादी करूंगा’

इंटरनेट डेस्क। इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) का फाइनल और एक्शन ट्रेलर मंगलवार को तिरुपति में एक ग्रैंड इवेंट में लॉन्च किया गया। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में हजारों की संख्या में फैन्स मौजूद थे। फैन्स में एक्साइटमेंट बढ़ाने के लिए इस मौके पर साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) ने अपनी शादी को लेकर ऐसी घोषणा की कि हंगामा मच गया। उन्होंने फैन्स द्वारा पूछे गए शादी के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि वह तिरुपति में ही शादी करेंगे। आपको बता दें कि प्रभास की गिनती इंडिया के मोस्ट एलिजेबल बैचलर्स में की जाती है और चाहने वाले उनको दूल्हा बनते देखने का बेताबी से इंतजार कर रहे हैं।

तेलुगु स्टार प्रभास (Prabhas) देश के मोस्ट एलिजिबल बैचलर्स में से एक हैं। फैन्स हमेशा उनके रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में के लिए उत्सुक रहते हैं और अक्सर उनकी शादी से जुड़े सवाल पूछते हैं। हालांकि, हाल के दिनों में प्रभास का नाम अनुष्का शेट्टी और कृति सनोन जैसी एक्ट्रेसेस के साथ जोड़ा गया है, लेकिन उन्होंने हमेशा अपने रिश्तों को लेकर चुप्पी साधे रखी।

आदिपुरुष के एक्शन ट्रेलर लॉन्च पर क्रेजी फैन्स अपनी भावनाओं को रोक नहीं पाए और उन्होंने प्रभास से उनकी मैरिटल स्टेटस के बारे में सवाल करना शुरू कर दिया। प्रभास भी इस मौके पर मस्ती के मूड में नजर आए और फैन्स को जवाब देते हुए कहा- ‘मैं तिरुपति में शादी करूंगा।’ उनकी इस बात से फैन्स को उनकी शादी की प्लानिंग के बारे में और भी उत्साहित कर दिया।

 101 total views,  2 views today

Spread the love