• December 24, 2022

Travel Tips: भारत में भी है एक ‘Mini Thailand’ सुकून का होगा अहसास

Travel Tips: भारत में भी है एक ‘Mini Thailand’ सुकून का होगा अहसास

अगर आप कही घूमने का प्लान बना रहे है तो आप भारत में रहकर भी भारत में विदेश जैसे नजारे देखने को मिलेंगे आज हम आपको एक ऐसी जगह के बारे में बताइए जहां घूमने के बाद आप अच्छा महसूस करेंगे हिमाचल में मौजूद ये जगह पर्यटकों की पसन्द है

बता दे ये पर्यटन स्थल पर्यटकों का दिल जीत लेगा आप जीभी की इस पर्यटन स्थल तीर्थन घाटी में मौजूद है जंगल से घिरी ये झील पानी के झरने और प्राचीन मंदिर घूमने का लुफ्त उठा लेंगे जीभी के ख़ास मिनी थाइलैंड है और ये बेहद पॉपुलर है भारत का ये मिनी थाइलैंड बेहद सुन्दर और खुबसूरत है आप यहां घूमने का लुत्फ उठा सकते है।

उत्तरी हिमाचल में मौजूद के चुटिया पर शक्ति यहां घूमने का लुफ्त उठा सकते हैं यहां कई बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग भी हो चुकी है साथ ही आप यहां घूमने का लुत्फ उठा सकते हैं ये जगह समुंद्री तल से 10,800फिट की ऊंचाई पर मौजूद है और जलोरी से 5 किलोमीटर दूर है।

बता दे ये वाटर पार्क बेहद खास है आप यह जंगल में घूमने का लुत्फ उठा सकते ही यहां आपको घूमने का लुत्फ उठा सकते है यहां एक छोटा लकड़ी का पुल भी ही और आप यहां शांति महसूस कर सकते है।

आपको यहां घूमकर मिनी थाईलैंड का एहसास होगा और हिमाचल के जिभी में भी थाइलैंड के नाम से बेहद खास है और आप यहां नदी किनारे घूमने का लुत्फ उठा सकते ही यहां झोपड़ी के आकार का दो विशाल शिलाखंड है

 391 total views,  2 views today

Spread the love