• February 16, 2023

निक्की की हत्या के चंद घंटों बाद साहिल ने की थी शादी, सामने आई तस्वीर

निक्की की हत्या के चंद घंटों बाद साहिल ने की थी शादी, सामने आई तस्वीर

इंटरनेट डेस्क। निक्की यादव हत्याकांड (Nikki Yadav murder case) में आरोपी साहिल गहलोत (Sahil Gehlot) द्वारा लगातार बड़े खुलासे किए जा रहे हैं. पुलिस पूछताछ में उसने अपना जुर्म भी कुबूल किया है और अपनी कई करतूतों के बारे में भी खुलकर बता दिया है. उसी कड़ी में कुछ करतूतों के सबूत भी सामने आ गए हैं. पुलिस ने दावा किया था कि आरोपी साहिल गहलोत (Sahil Gehlot) ने निक्की यादव (Nikki Yadav) की हत्या करने के बाद अगले दिन दूसरी लड़की से शादी रचाई थी. अब उस शादी की तस्वीर सामने आ गई है जिसमें साहिल गहलोत (Sahil Gehlot) सजा-धजा दिख रहा है.

जानकारी के लिए बता दें कि 9 फरवरी की रात को साहिल गहलोत (Sahil Gehlot) ने अपनी गर्लफ्रेंड निक्की यादव (Nikki Yadav) की गला घोंटकर हत्या कर दी थी. फिर ढाबे में उसके शव को छिपाकर रख आया था. किसी को शक ना हो, इसलिए उसने अपना फोन भी स्विच ऑफ कर दिया था. लेकिन पुलिस को खुफिया इनपुट के जरिए इस अपराध की भनक लग गई थी और उसी वजह से कम समय में आरोपी साहिल गहलोत (Sahil Gehlot) कानून के शिकंजे में फंस गया. इस समय साहिल गहलोत (Sahil Gehlot) को पांच दिन की क्राइम ब्रांच की कस्टडी में भेज दिया है. उससे सवाल-जवाब किए जा रहे हैं.

दूसरी तरफ निक्की यादव (Nikki Yadav) का हरियाणा के झज्जर में अंतिम संस्कार कर दिया गया है. छोटे भाई शुभम ने अपनी बहन को मुखाग्नि दी है. इस समय निक्की यादव (Nikki Yadav) के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है और वे न्याय की मांग कर रहे हैं. निक्की के पिता तो आरोपी साहिल गहलोत (Sahil Gehlot) के लिए फांसी की सजा की मांग कर रहे हैं. अब फांसी मिलती है या नहीं, ये तो कानून तय करेगा, लेकिन मामले की जांच में तेजी आ गई है. बुधवार को निक्की की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आई है जिसमें बताया गया है कि आरोपी साहिल गहलोत (Sahil Gehlot) ने गला घोंटकर निक्की यादव (Nikki Yadav) की हत्या की. ये भी बताया गया है कि निक्की यादव (Nikki Yadav) के शरीर पर चोट के कोई दूसरे निशान नहीं थे. इस समय मौत का सही समय मौलूम नहीं चला है क्योंकि लाश कई घंटों तक फ्रिज में रखी हुई थी

 218 total views,  2 views today

Spread the love