• March 21, 2023

pathan on OTT: आधी रात को ‘पठान’ ने दिया सरप्राइज, जानिए ओटीटी पर कब और कैसे देखें

pathan on OTT: आधी रात को ‘पठान’ ने दिया सरप्राइज, जानिए ओटीटी पर कब और कैसे देखें

इंटरनेट डेस्क। कुर्सी की पेटी बांध लीजिए, ओटीटी पर मौसम बिगड़ने वाला है! जी हां, शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की ऑल टाइम ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म ‘पठान’ (Pathan) ने फैंस को आधी रात को सरप्राइज दिया है। इस फिल्‍म की OTT रिलीज के लिए अब इं‍तजार की घड़‍ियां खत्‍म हो चुकी हैं। प्राइम वीडियो ने आधी रात को घोषणा की है कि ‘पठान’ (Pathan) 22 मार्च को OTT पर रिलीज हो रही है। यानी मंगलवार आधी रात के बाद अब ओटीटी पर शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम की यह फिल्‍म धमाल मचाएगी। बॉक्‍स ऑफिस पर बंपर कमाई करने वाली इस फिल्‍म की ओटीटी रिलीज का फैंस को बेसब्री से इंतजार था। दिलचस्‍प है कि अब इसके लिए सिर्फ कुछ घंटों का इंतजार बाकी है।

सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) के डायरेक्‍शन में बनी हाई-ऑक्टेन एक्शन थ्रिलर ‘पठान’ (Pathan) सिनेमाघरों में 25 जनवरी को रिलीज हुई थी। बॉक्‍स ऑफिस पर 56 दिनों में 1049 करोड़ की वर्ल्‍डवाइड कमाई का महासाम्राज्‍य खड़ा करने के बाद यह फिल्‍म अब OTT पर रिलीज हो रही है। प्राइम वीडियो ने इसकी घोषणा सोशल मीडिया पर की है। इंस्‍टाग्राम पर ‘पठान’ का पोस्टर रिलीज करते हुए कैप्‍शन में लिखा गया है, ‘हम मौसम में गड़बड़ी महसूस कर रहे हैं, आखिर पठान आ रहा है!’

 

OTT पर ‘पठान’ (Pathan) देखने के लिए सबसे पहले तो आपको अपने मोबाइल, टैबलेट या स्‍मार्ट टीवी पर प्राइम वीडियो का ऐप इंस्‍टॉल करना होगा। इसके बाद आपके पास प्राइम वीडियो का सब्‍सक्र‍िप्‍शन होना भी जरूरी है। अगर आप पहले से अमेजन प्राइम (Amazon Prime) के सब्‍सक्राइबर हैं तो आप यह फिल्‍म फ्री में देख सकते हैं। लेकिन अगर आपने सब्‍सक्र‍िप्‍शन नहीं लिया है तो आप इसे 179 रुपये देकर एक महीने के लिए सब्‍सक्राइब कर सकते हैं। अगर आप इसे 3 महीने के लिए सब्‍सक्राइब करना चाहते हैं तो आपको 459 रुपये चुकाने होंगे। जबकि 1499 रुपये का भुगतान कर आप प्राइम वीडियो का सालाना सब्‍सक्रिप्‍शन ले सकते हैं।

 193 total views,  2 views today

Spread the love