• June 9, 2023

IND vs AUS Final: कोहली की एक फोटो ने बचाया बवाल! जल्दी आउट होने के बाद फैंस ने किया ट्रोल

IND vs AUS Final: कोहली की एक फोटो ने बचाया बवाल! जल्दी आउट होने के बाद फैंस ने किया ट्रोल

स्पोर्ट्स डेस्क। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (World Test Championship) फाइनल मुकाबले के अभी तक दोनों दिन पूरी तरह से ऑस्ट्रेलियाई टीम के नाम रहे. दूसरे दिन का खेल जब खत्म हुआ तो आधी भारतीय टीम सिर्फ 151 के स्कोर तक पवेलियन लौट चुकी थी. अभी भी टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के पहली पारी के स्कोर से 318 रन पीछे है. इसी बीच दूसरे दिन के खेल के दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) की एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. इस फोटो पर फैंस जहां उन्हें ट्रोल करते हुए नजर आ रहे तो कुछ मीम्स के जरिए अपनी प्रतिक्रिया देते हुए नजर आए.

टीम इंडिया ने अपने 2 विकेट 30 के स्कोर पर गंवा दिए थे. इसके बाद सभी को विराट कोहली (Virat Kohli) से एक बड़ी पारी की उम्मीद थी. विराट कोहली (Virat Kohli) भी काफी संभलकर बल्लेबाजी कर रहे थे. लेकिन मिचेल स्टार्क की एक गेंद पर वह स्लिप में कैच आउट हो गए. कोहली 31 गेंदों में 14 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. आउट होकर पवेलियन लौटने के बाद विराट कोहली खाना खाते हुए दिखे.

इस फोटो के सामने आने के बाद फैंस अपना गुस्सा सोशल मीडिया पर जाहिर करते हुए दिखे. फैंस के अनुसार विराट कोहली को अपना विकेट गंवाने का बिल्कुल भी दर्द नहीं है. इस फोटो के साथ फैंस सचिन तेंदुलकर के उस बयान की भी याद दिला रहे जब उन्होंने कहा था कि साल 2003 के वर्ल्ड कप फाइनल में जल्दी आउट होने पर 3 दिन तक खाना नहीं खाया था.

 

 122 total views,  4 views today

Spread the love