• June 14, 2023

कंगना रनौत ने शेयर किया जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन वीडियो, देखे यहाँ

कंगना रनौत ने शेयर किया जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन वीडियो, देखे यहाँ

नई दिल्ली: कंगना रनौत ने अपनी अगली फिल्म के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं. एक्ट्रेस ने इशारा भी कर दिया है कि यह फिल्म एक्शन से भरपूर रहने वाली है और इसमें वह एकदम अलग अंदाज में नजर आएंगी. फिर अगर बात एक्शन की हो तो उसके लिए खास तैयारियां भी बनती हैं. कंगना रनौत इस किरदार के लिए खूब पसीना बहा रही हैं और इसका एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वह जिम में वर्कआउट कर रही हैं. उनके इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. फैन्स के अलावा बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने भी इस पोस्ट पर कमेंट किया है.

कंगना रनौत ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, ‘श्रीमती गांधी की भूमिका निभाने के लिए अपने नियमित व्यायाम से दो साल के ब्रेक के बाद अब मैं अपनी फिटनेस रूटीन में वापस आ गई हूं, अगली एक्शन फिल्म के लिए शानदार ट्रांसफॉर्मेशन के इंतजार में हूं…’ इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वह पूरी शिद्दत के साथ एक्सरसाइज कर रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)


कंगना रनौत के ट्रांसफॉर्मेशन वीडियो पर कमेंट करते हुए अनुपम खेर ने लिखा है, ‘आप तो डरा रहे हो जी…जय हो.’ इसके अलावा फैन्स ने भी खूब कमेंट किए हैं. उनके इस ट्रांसफॉर्मेशन वीडियो को जबरदस्त बता रहे हैं. कंगना ने थलावी के लिए वेट गेन किया था. जिसमें उन्होंने तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयाललिता का किरदार निभाया था. कंगना रनौत ने हाल ही में बतौर डायरेक्टर अपनी फिल्म इमर्जेंसी की शूटिंग पूरी की है. जिसमें वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं. इस तरह वह एक बार फिर शानदार एक्टिंग के साथ दर्शकों के सामने लौटेंगी.

 250 total views,  4 views today

Spread the love