• November 20, 2023

पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने दिया कुमारी के समर्थन में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की नव आगंतुक सदस्यों का माला पहनकर किया स्वागत

पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने दिया कुमारी के समर्थन में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की नव आगंतुक सदस्यों का माला पहनकर किया स्वागत

जयपुर। विद्याधर नगर विधानसभा क्षेत्र में रविवार को बडा झटका लगा जब भाजपा प्रत्याशी दिया कुमारी के समर्थन में दो दर्जन से ज्यादा कांग्रेस पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने भाजपा की सदस्यता जॉइन कर ली। देर शाम दिया कुमारी ने वार्ड न 30 के लक्ष्मीपति नृसिंह मंदिर में हज़ारों श्रृद्धालुओं के साथ छठ पूजा में हिस्सा लिया। पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने वालों में कांग्रेस ब्लॉक मंडल उपाध्यक्ष और हरमाड़ा क्षेत्रीय महाविकास समिति सचिव सुशील शर्मा, हरमाड़ा क्षेत्रीय महाविकास समिति के अध्यक्ष गोपाल सिंह, हरमाड़ा क्षेत्रीय महाविकास समिति के कोषाध्यक्ष दीनदयाल शर्मा, कांग्रेस कार्यकर्ता और संगठन मंत्री अनिल पारीक, मीडिया प्रभारी पुनीत पारीक, पूर्व वरिष्ठ कांग्रेस कार्यकर्ता दीपक सैनी, हरमाड़ा कांग्रेस कार्यकर्ता कृष्ण कुमार उदेणिया, कांग्रेस सेवा दल के प्रदेश पदाधिकारी भारत सिंह राजावत ,वरिष्ठ कार्यकर्ता बबलू शर्मा, दूरसंचार विभाग के रिटायर्ड अकांउट आफिसर गंगाराम सैनी, रिटायर्ड पुलिस इंस्पेक्टर जगदीश यादव, राजस्थान पुलिस के रिटायर्ड हवलदार गोपाल सिंह महरोली, राजस्थान पुलिस से रिटायर जमनालाल,पवन सूंठवाल, सुरेश कुमार चौधरी, शंकर लाल जांगिड़, गोपाल जांगिड़, विक्रम चौधरी, राम अवतार मिश्रा, दशरथ शर्मा, मधुसूदन शर्मा, गुलाब बागड़ा, मुकेश सैनी, रिटायर पुलिस सीताराम शर्मा, अमर सिंह, रिटायर रेलवे चीफ बालूराम, अखिलेश मिश्रा, मदन सिंह राजावत, कमल कुमार शर्मा, करणी कॉलोनी के रमेश मालपानी, महेश कुमार शर्मा आदि जन शामिल रहे।

वार्ड 4 में हरमाड़ा क्षेत्रीय महाविकास समिति द्वारा आयोजित जनसभा के दौरान भाजपा प्रत्याशी दिया कुमारी ने कहा कि कांग्रेस ने पिछले पाँच सालों में विकास की गति को पूरी तरह से रोक दिया है। इलाक़े में रोड, सीवर, पानी जैसी मूलभूत समस्याओं से जनता को जूझना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि मैंने सवाई माधोपुर में चंबल का पानी लाने से लेकर राजसमंद में मावली-मारवाड़ रेल लाईन के आमान परिवर्तन जैसे काम किये है। पिछले दस साल में मैंने जनप्रतिनिधि के रूप में अपना शत-प्रतिशत प्रयास दिया औऱ काफ़ी हद तक सफल हुई। अब मैं अपने घर जयपुर में अपने लोगों के सेवा करने के लिए आपके बीच हूँ। दिया कुमारी ने नवागंतुक सदस्यों का भाजपा परिवार में हार्दिक स्वागत और अभिनंदन किया।

रविवार को दिया कुमारी ने जनसम्पर्क की शुरुआत नांगल मंडल के वार्ड 13 में वीरांगना लक्ष्मीबाई जयंती के उपलक्ष्य में पतंजलि किसान सेवा समिति जयपुर के तत्वावधान में आयोजित ‘योग एवं राष्ट्र धर्म संवाद कार्यक्रम’ में सम्मिलित होकर की और उपस्थित गणमान्य जनों से संवाद किया। इस दौरान दिया कुमारी ने विपक्ष की नियत पर सवाल उठाते हुए कहा कि पानी की पाइपलाइन को विद्याधर में उपलब्ध क्यों नहीं कराया गया। उन्होंने कहा कि क्यों बीसलपुर परियोजना का जल झोटवाड़ा पहुँच जाता है, परन्तु विद्याधर नगर नहीं। कांग्रेस पार्टी और इनके उम्मीदवारों की बातें सब दिखावा है और इसका जवाब भी इनको मिलेगा। जनसंपर्क के क्रम में दिया कुमारी ने मुरलीपुरा मंडल के वार्ड 9 में जनता-जनार्दन से सहयोग और आशीर्वाद मांगा तथा सभी से क्षेत्र में विकास के लिए ‘भारतीय जनता पार्टी’ को वोट देने की अपील की। देर शाम दिया कुमारी अम्बाबाड़ी में आयोजित दीपावली स्नेह मिलन में भी सम्मिलित हुई।

 105 total views,  2 views today

Spread the love