• December 3, 2021

शास्त्रों के अनुसार 4 दिसंबर को सूर्य की तरह चमकेगा इन राशियों का भाग्य

शास्त्रों के अनुसार 4 दिसंबर को सूर्य की तरह चमकेगा इन राशियों का भाग्य

एस्ट्रोलॉजी न्यूज़: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है। हर राशि का स्वामी ग्रह होता है। ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है। 4 दिसंबर को शनिवार है।  4 दिसंबर, 2021 को किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान।

मेष राशि- ज्योतिष के अनुसार आप आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें। माता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। लेकिन आपका नौकरी में कार्यभार बढ़ सकता है। मानसिक शांति तो रहेगी, लेकिन स्‍वभाव में चिड़चिड़ापन भी हो सकता है। धार्मिक संगीत के प्रति रुझान बढ़ेगा। संचित धन में कमी आएगी।

वृष राशि- ज्योतिष के अनुसार मानसिक शान्ति‍ के लिए प्रयास करें। नौकरी में परिवर्तन के साथ तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। आपकी इस महीने आय में वृद्धि होगी। स्‍वास्‍थ्‍य का ध्‍यान रखें। धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं। रहन-सहन कष्‍टदायी हो सकता है। मित्रों का सहयोग मिलेगा।

मिथुन राशि- ज्योतिष के अनुसार संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है। नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन हो सकता है। विदेश यात्रा के योग भी बन रहे हैं। आप रोजमर्रा के कार्यों में व्‍यवधान आएंगे। जीवनसाथी को स्‍वास्‍थ्‍य विकार हो सकते हैं। भवन के रखरखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं। खर्चों की अधिकता रहेगी।

 559 total views,  2 views today

Spread the love