• July 16, 2022

कनाडा के बाद पंजाब में भी तोड़ी गई महात्मा गांधी की प्रतिमा, सिर वाला हिस्सा ले गए अपने साथ!

कनाडा के बाद पंजाब में भी तोड़ी गई महात्मा गांधी की प्रतिमा, सिर वाला हिस्सा ले गए अपने साथ!

नई दिल्ली। पंजाब के बठिंडा के रमन मंडी (Raman Mandi) में एक सार्वजनिक पार्क में कुछ अज्ञात लोगों ने महात्मा गांधी की प्रतिमा (Mahatma Gandhi Statue) को तोड़ दिया. पुलिस सूत्रों ने शनिवार को बताया कि यह घटना शुक्रवार की रात हुई. स्थानीय लोगों ने इस घटना की कड़ी निंदा की है.

थाना प्रभारी (सदर) हरजोत सिंह मान (Harjot Singh Mann) ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और रमन मंडी थाने (Raman Mandi Police Station) में मामला दर्ज किया गया है. जिला शहरी कांग्रेस के अध्यक्ष अशोक कुमार सिंगला (Ashok Kumar Singla) ने घटना में शामिल लोगों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की. वहीं, पुलिस के अधिकारियों ने कहा कि जल्द ही दोषियों को पकड़ लिया जाएगा.

उन्होंने कहा कि अपराधियों का पता लगाने के लिए क्षेत्र में लगे सीसीटीवी की फुटेज की जांच की जा रही है. महात्मा गांधी की प्रतिमा रमन मंडी (Raman Mandi) के एक सार्वजनिक पार्क में स्थित थी. मूर्ति में तोड़फोड़ करने के बाद अज्ञात बदमाश उनके सिर वाला हिस्सा साथ ले गए. भटिंडा में यह घटना कनाडा के ओंटारियो प्रांत में महात्मा गांधी की एक प्रतिमा को तोड़े जाने के कुछ ही दिनों बाद हुई है. रि

 408 total views,  2 views today

Spread the love