• August 13, 2022

‘MMS लीक’ के बाद अंजलि अरोड़ा का एक और वीडियो आया सामने, देखें यहां

‘MMS लीक’ के बाद अंजलि अरोड़ा का एक और वीडियो आया सामने, देखें यहां

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) होस्टेड रियलिटी टीवी शो Lock Upp का हिस्सा रहीं अंजलि अरोड़ा पिछले कुछ वक्त से सुर्खियों में हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक MMS वायरल हुआ जिसे अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) का बताया जा रहा था। हालांकि VIDEO में नजर आ रही लड़की अंजलि अरोड़ा नहीं बल्कि कोई और है, जो काफी हद तक एक्ट्रेस की तरह दिखती है। हाल ही में सोशल मीडिया पर आकर अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) ने इस वीडियो के बारे में अपनी प्रतिक्रिया दी।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

बता दे की अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) भावुक होती नजर आईं और उन्होंने कहा, ‘मुझे नहीं पता कि वो ऐसा क्यों कर रहे हैं, इन लोगों ने ही मुझे बनाया है। इनकी भी फैमिली है… मेरी भी फैमिली है… मेरी फैमिली भी सारे वीडियो देखती है। बता दें कि अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) ने हाल ही में अपने म्यूजिक वीडियो Saiyyan Dil Mein Aana Re की सक्सेस को सेलिब्रेट किया और पापाराजी के साथ एक केक काटिंग सेरिमनी भी रखी।

 

केक कटिंग सेरिमनी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और कमेंट सेक्शन में अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। बता दे की ढेरों यूजर्स ने कमेंट करके अपनी प्रतिक्रिया दी है और इस वीडियो में अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) को ओवरएक्टिंग करने वाली एक्ट्रेस बताया है। एक यूजर ने लिखा- ओवरएक्टिंग की दुकान। एक अन्य शख्स ने लिखा- कितनी ओवरएक्टिंग कर रही है।

 513 total views,  4 views today

Spread the love