• July 7, 2022

काली विवाद के बाद अब फिल्ममेकर लीना ने ‘भगवान शिव-मां पार्वती’ को सिगरेट पीते दिखाया

काली विवाद के बाद अब फिल्ममेकर लीना ने ‘भगवान शिव-मां पार्वती’ को सिगरेट पीते दिखाया

मुंबई। डॉक्यूमेंट्री फिल्म ‘काली’ के पोस्टर पर विवाद अभी खत्म नहीं हुआ है कि इस फिल्म की डायरेक्टर लीना मणिमेकलई ने एक और विवादित तस्वीर पोस्ट कर दी है। लीना मणिमेकलई (Leena Manimekalai) ने एक और ट्वीट किया है. इसपर उनको दोबारा घेरा जाने लगा है. इस फोटो में भगवान शिव और मां पार्वती का रोल कर रहे एक्टर्स को धूम्रपान करते दिखाया गया है.


फोटो को ट्वीट करते हुए Leena Manimekalai ने लिखा, ‘कहीं और.’ इसपर ट्विटर यूजर्स उनको घेर रहे हैं. एक ने लिखा कि वह सिर्फ नफरत फैला रही हैं. दूसरे ने लिखा कि उनको अपने धर्म का अपमान करना बंद करना चाहिए.इस तस्वीर पर एक बार फिर वे घिर गई हैं और लोग उन्हें निशाना बना रहे हैं। उधर ‘काली’ के विवादित पोस्टर को लेकर लीना के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करा दी गई है।

 

यह पूरा मामला तब सामने आया जब फिल्म काली के एक पोस्टर में हिंदुओं की देवी मां काली को सिगरेट पीते हुए दिखाया गया है। इतना ही नहीं उनके एक हाथ में त्रिशूल तो दूसरे हाथ में LGBTसमुदाय का सतरंगा झंडा दिखाया गया है। इन्हीं दो चीजों पर विवाद हो रहा है। बता दे की सोशल मीडिया पर लोग फिल्ममेकर लीना मणिमेकलई (Leena Manimekalai) पर भड़के हुए हैं। कई लोग लीना मणिमेकलई को अरेस्ट करने की मांग भी कर रहे हैं।

 447 total views,  2 views today

Spread the love