• July 29, 2022

जय देवरकोंडा के साथ लोकल ट्रेन में सफर करने निकलीं अनन्या पांडे, वीडियो वायरल

जय देवरकोंडा के साथ लोकल ट्रेन में सफर करने निकलीं अनन्या पांडे, वीडियो वायरल

इंटरनेट डेस्क। अनन्या पांडे (Ananya Panday) और विजय देवरकोंडा Vijay Deverakonda) अपनी अपकमिंग फिल्म लाइगर के प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे (Ananya Panday) मुंबई की लोकल ट्रेन में सफर करते नजर आए। मजेदार बात है विजय के फिर से वही चप्पलें पहन रखी थीं जो पहले प्रमोशन इवेंट में चर्चा में आ चुकी हैं। उन्होंने ब्लैक टीशर्ट पहनी थी जिस पर लिखा था वाट लगा देगा लाइगर। उनके सिंपल लुक पर फैन्स प्यार लुटा रहे हैं। अनन्या और विजय देवरकोंडा Vijay Deverakonda) का ये वीडियो वायरल है।


फिल्मों के प्रमोशन के लिए ऐक्टर्स आजकल नए-नए तरीके खोजते हैं। इस बार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) औऱ अनन्या पांडे (Ananya Panday) मुंबई लोकल में ट्रैवल करते दिखे। दोनों को प्लैटफॉर्म पर बैठे भी देखा गया। अनन्या पांडे (Ananya Panday) और विजय के आसपास के लोगों के रिऐक्शन से लग रहा था कि लोग उन्हें पहचा नहीं पाए हैं। जब वे प्लैटफॉर्म पर बैठे तो मास्क लगा रखा था। ट्रेन में मास्क नहीं था और दोनों बातचीत करते दिखे।

कुछ दिनों पहले ही ‘लाइगर’ का ट्रेलर लॉन्च किया गया। फिल्म 25 अगस्त को रिलीज होगी। इसे हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़, के साथ ही साथ मलयालम भाषा में भी रिलीज किया जाएगा। फिल्म में विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) का किरदार एक किक बॉक्सर का है। जिसका नाम लाइगर है। ऐक्शन और रोमांस से भरी इस फिल्म के जरिये विजय बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। इस फिल्म में विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) के साथ अनन्या पांडेय और माइक टायसन भी नजर आएंगे। राम्या कृष्णन इस फिल्म में लाइगर के मां का किरदार निभा रही है। इससे पहले राम्या, ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली में शिवगामी देवी के रोल में अपने दमदार अभिनय के जरिए दर्शकों के बीच अपनी अलग पहचान बना चुकी है। धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही लाइगर फिल्म का कुल बजट 125 करोड़ रुपये है। इस फिल्म का निर्देशन पुरी जगन्नाथ ने किया है। इस फिल्म में इन सब के अलावा मकरंद देशपांडे ,रोनित रॉय, और अली भी नजर आएंगे।

 398 total views,  2 views today

Spread the love