• September 3, 2022

Asia Cup 2022: मैच हराने के बाद उसी टीम के ड्रेसिंग रूम में जाकर खिलाड़ियों से मिले गले- VIDEO

Asia Cup 2022: मैच हराने के बाद उसी टीम के ड्रेसिंग रूम में जाकर खिलाड़ियों से मिले गले- VIDEO

स्पोर्ट्स डेस्क। एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) के ग्रुप स्टेज के अपने पहले मुकाबले में भारत के हाथों हारने के बाद पाकिस्तान ने दूसरे मैच में हान्ग कॉन्ग (Pakistan vs Hong Kong) के खिलाफ जबर्दस्त वापसी की। पाक ने शुक्रवार को शारजाह क्रिकेट स्टेडियम (Sharjah Cricket Stadium) में खेले गए मुकाबले में हॉन्ग कॉन्ग (Hong Kong) को 155 रन से रौंदकर सुपर 4 में अपनी जगह बना ली, जहां अब उसका सामना एक बार फिर से भारत से होगा।


यह किसी भी पूर्ण सदस्य टीम के खिलाफ टी20आई क्रिकेट में दूसरी सबसे बड़ी जीत है। हॉन्ग कॉन्ग (Hong Kong) को रौंदने के बाद पाकिस्तान टीम के खिलाड़ियों ने खेल भावना की शानदार मिसाल पेश की। PCB ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें बाबर आजम (Babar Azam) और उनके खिलाड़ी मैच के बाद हॉन्ग कॉन्ग (Hong Kong) टीम के साथ उनके ड्रेसिंग रूम में बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं।

हॉन्ग कॉन्ग (Hong Kong) के खिलाड़ियों ने भी पाकिस्तानी खिलाड़ियों से ऑटोग्राफ लिए। दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने एक दूसरे से सलाम भी किए जबकि हॉन्ग कॉन्ग (Hong Kong) ने सुपर 4 में क्वालीफाई करने के लिए पाकिस्तान को बधाई भी दी। पाकिस्तान के कप्तान बााबर आजम (Babar Azam), उप-कप्तान शादाब खान (Shadab Khan) और टीम के बाकी खिलाड़ियों ने मैच के बाद हॉन्ग कॉन्ग (Hong Kong) टीम के ड्रेसिंग रूम का दौरा किया।

 359 total views,  2 views today

Spread the love