• June 7, 2022

AUS vs SL 1st T20: ऑस्ट्रेलिया ने पहले टी20 के लिए किया प्लेइंग XI का ऐलान, जानें किसे मिली जगह

AUS vs SL 1st T20: ऑस्ट्रेलिया ने पहले टी20 के लिए किया प्लेइंग XI का ऐलान, जानें किसे मिली जगह

स्पोर्ट्स डेस्क। ऑस्ट्रेलिया ने मंगलवार को कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम (R Premadasa Stadium in Colombo) में श्रीलंका के साथ होने वाले पहले टी20 मैच (Sri Lanka vs Australia, 1st T20I) के लिए अपनी प्लेइंग इलेवन का ऐलान कर दिया है। कंगारुओं ने अपनी टीम में तीन तेज गेंदबाजों को शामिल किया है। इसके अलावा डेविड वॉर्नर (David Warner) और स्टीव स्मिथ (Steve Smith) की भी प्लेइंग XI में वापसी हुई है। वही, पैट कमिंस को आराम दिया गया है जबकि एडम जम्पा अपने पहले बच्चे के जन्म के चलते सीरीज का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। मिचेल मार्श, वॉर्नर, ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) और स्टीव स्मिथ (Steve Smith) फरवरी में श्रीलंका के खिलाफ टी20 और अप्रैल में पाकिस्तान के खिलाफ टी20 मैच में टीम का हिस्सा नहीं थे।

कप्तान एरॉन फिंच (Aaron Finch) ने बताया कि आर प्रेमदासा स्टेडियम में कंडिशंस को देखते हुए जोश इंगलिस को भी प्लेइंग इलेवन से बाहर रखा गया है। वहीं, स्पिन विभाग में एश्टन एगर को मौका दिया गया है जबकि मिचेल स्वेप्सन को टीम में नहीं चुना गया है। श्रीलंका दौरे पर ऑस्ट्रेलिया को 3 टी20 और 5 वनडे मैच खेलने हैं। सीरीज का दूसरा टी20 8 जून को जबकि तीसरा और अंतिम मैच 11 जून को होना है। इसके बाद दोनों टीमें 14 से 24 जून तक कैंडी और कोलंबो में पांच मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी।

श्रीलंका के खिलाफ पहले T20I के लिए ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग XI: एरोन फिंच (कप्तान), डेविड वॉर्नर, मिच मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, स्टीव स्मिथ, मार्कस स्टोइनिस, मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), एश्टन एगर, मिशेल स्टार्क, केन रिचर्डसन, जोश हेज़लवुड।

 430 total views,  2 views today

Spread the love