• August 2, 2022

भारती सिंह ने बनाया बेटे का इंस्टाग्राम अकाउंट, 6 दिन में हो गए इतने हजार फॉलोअर्स

भारती सिंह ने बनाया बेटे का इंस्टाग्राम अकाउंट, 6 दिन में हो गए इतने हजार फॉलोअर्स

मुंबई। कॉमेडी क्वीन भारती सिंह(Bharti Singh ) और हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) की जोड़ी दर्शकों को पसंद है। भारती- हर्ष सिर्फ ऑनस्क्रीन ही नहीं बल्कि ऑफस्क्रीन भी खूब मस्ती मजाक के मूड में दिखते हैं। हाल ही में हर्ष- भारती ने बेटे लक्ष्य सिंह लिंबाचिया (Laksh Singh Limbachiya) का चेहरा फैन्स को दिखाया था, जिसके बाद अब उन्होंने बेटे का इंस्टाग्राम (Laksh Singh Limbachiya instagram) अकाउंट भी बना दिया है। हर्ष भारती के बेटे गोला (Golla instagram) की इंस्टा पॉपुलैरिटी तेजी से बढ़ रही है।

@laksh_singhlimbachiya है। इस अकाउंट से पहला पोस्ट 6 दिन पहले, 26 जुलाई को किया गया था। जिस में हर्ष-भारती की गोद में लक्ष्य नजर आ रहा है। अभी तक इस अकाउंट पर कुल 5 पोस्ट किए गए हैं और इस अकाउंट को 14.4 हजार सोशल मीडिया यूजर्स फॉलो कर रहे हैं। वहीं इस अकाउंट से सिर्फ चार लोगों को फॉलो किया जा रहा है, जिसमें हर्ष- भारती भी शामिल हैं।

बता दें कि लक्ष्य के इंस्टा अकाउंट में उनकी ही डीपी लगी है, जिस में वो हैरी पॉटर के अंदाज में काफी क्यूट नजर आ रहे हैं। वहीं इसके बायो में लिखा है ‘लक्ष्य सिंह लिंबाचिया (गोला), हर्ष लिंबाचिया और भारती सिंह का बेटा। मेरा अकाउंट मेरी दीदी मैनेज करती हैं।’ वहीं बायो में कुछ स्माइलीज का भी इस्तेमाल किया गया है। बीते दिन लक्ष्य और भारती का एक वीडियो इससे शेयर किया गया था, जिसे सोशल मीडिया यूजर्स ने खूब पसंद किया था।

 460 total views,  2 views today

Spread the love