• September 17, 2022

MMS लीक होने के बाद रोती नजर आईं भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह, देखें VIDEO

MMS लीक होने के बाद रोती नजर आईं भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह, देखें VIDEO

इंटरनेट डेस्क। बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट, भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। हाल ही में इंटरनेट पर एक MMS वीडियो वायरल हुआ जिसे अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का बता कर तेजी से शेयर किया जा रहा है। इसी बीच अब अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा कि वह नहीं जानती कि ये हरकत किसने की है, लेकिन उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।

ई-टाइम्स से बातचीत में अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने इसे चीप स्टंट बताया और कहा कि ‘इस तरह की हरकत जिसने भी की है, मुझे इन सारी बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता। कोई कुछ भी बोले। मैंने यह MMS वीडियो अभी तक देखा भी नहीं है। इसे वायरल करने वालों से पूछना चाहती हूं कि क्या मैं इस वीडियो में नजर आ रही हूं? मैं ऐसी चीप हरकत से टूटने वाली नहीं हूं, ना ही मुझे कोई फर्क पड़ता है।’

इसी बीच यूट्यूब पर अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो रोती हुई नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं, इस वीडियो में अक्षरा भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री पर भड़क भी रही हैं। वीडियो में अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अपने आंसू पोंछती नजर आ रही हैं और वे कह रही हैं, ‘तंग करके रखा है। जो लोग मुझे पसंद करते हैं, वो पसंद करेंगे ही। चाहे मैं जहां पर भी जाऊं, जहां भी काम करूं।

 425 total views,  4 views today

Spread the love