• April 23, 2022

Raveena Tandon का बड़ा खुलासा, कहा- कभी स्टूडियो में लोगों की करती थीं उल्टियां साफ

Raveena Tandon का बड़ा खुलासा, कहा- कभी स्टूडियो में लोगों की करती थीं उल्टियां साफ

मुंबई। बॉलीवुड के स्टार किड्स अक्सर चर्चा में रहते हैं. जितने चर्चे आज के यंग स्टार किड्स के होते हैं. उतने ही एक समय आज के जमाने के फेमस एक्टर्स के भी होते थे. देखने में भले ही लगता हो कि बॉलीवुड के स्टार किड्स को कोई स्ट्रगल नहीं करना पड़ता, लेकिन हर इंसान की जिंदगी की अपनी अलग कहानी होती है. ऐसा ही एक कहानी रवीना टंडन (Raveena Tandon) की भी है. रवीना टंडन को फिल्म KGF : Chapter 2 में उनकी परफॉर्मेंस के लिए जमकर तारीफें मिल रही हैं। रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत साल 1991 में आई फिल्म ‘पत्थर के फूल’ से की थी। इंडस्ट्री में रवीना टंडन (Raveena Tandon) का सफर काफी लंबा रहा है और उन्होंने मोहरा, लाडला, दिलवाले और अंदाज अपना अपना जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं।

आज के समय में बेहतरीन एक्ट्रेसेज में से मानी जाने वाली रवीना टंडन (Raveena Tandon) एक समय पर स्टूडियो में सफाई का काम किया करती थीं. इस बारे में खुद रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने अपने नए इंटरव्यू में बताया है. कैसे करियर की शुरुआत में उनका काम स्टूडियो की सफाई का हुआ करता था. वह वहां बाथरूम से उल्टियां साफ करने का काम करती थीं. रवीना टंडन (Raveena Tandon) मिड डे से बातचीत में बताती हैं, ”यह सच है. मैं स्टूडियो में सफाई का काम करके करियर शुरू किया था. मेरा काम बाथरूम और स्टूडियो की जमीन से उल्टी साफ करना था. और मैंने प्रहलाद कक्कड़ को शायद 10वीं क्लास से निकलने के बाद असिस्ट किया था. तब लोग मुझे कहते थे कि तुम कैमरा के पीछे क्या कर रही हो. तुम्हें तो आगे होना चाहिए. और मैं कहती थी, ‘नहीं, नहीं, मैं, वो भी एक्ट्रेस? कभी नहीं.’ तो मैं आज इस इंडस्ट्री में डिफॉल्ट से हूं. मैंने बड़े आते हुए कभी नहीं सोचा था कि मैं एक्ट्रेस बनूंगी.”

कैसे हुई एक्टिंग में एंट्री?

प्रहलाद कक्कड़ (Prahlad Kakkar) के लिए इंटर्नशिप करने को लेकर भी रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने बताया. उन्होंने कहा, ‘जब भी प्रहलाद के सेट पर कोई मॉडल आती थी, तो कहते थे ‘रवीना को बुलाओ.’ फिर वो मुझे मेकअप करने को कहते और मुझसे पोज करवाते. तो मैंने सोचा कि अगर मुझे ये सब करना ही है, तो प्रहलाद के लिए फ्री में बार-बार क्यों करना, क्यों ना इससे थोड़ी पॉकेट मनी कमाई जाए. इसी वजह से मैंने मॉडलिंग शुरू की थी. फिर मुझे फिल्मों के ऑफर मिलने लगे. तब मुझे एक्टिंग, डांसिंग, डायलॉग डिलीवरी कुछ नहीं आता था. तो मुझे लगता है कि मैं समय के साथ बदली हूं और मैंने सीखा है.’

 666 total views,  2 views today

Spread the love