• September 27, 2022

नेहा कक्कड़-फाल्गुनी पाठक की जुबानी जंग में हुई चहल की पत्नी की एंट्री, दिया ये बयान

नेहा कक्कड़-फाल्गुनी पाठक की जुबानी जंग में हुई चहल की पत्नी की एंट्री, दिया ये बयान

इंटरनेट डेस्क। जबसे फाल्गुनी पाठक (Falguni Pathak) के ओरिजिनल गाने ‘ओ साजना’ का रिमिक्स आया है, तबसे ही सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है। इस रिमिक्स को नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने अपनी आवाज में गाया है। गाने को लेकर दोनों के बीच सोशल मीडिया पर जुबानी जंग छिड़ी हुई है। दोनों के बीच जारी इस कोल्ड वॉर में अब कोरियोग्राफर धनश्री (Dhanshree) ने की एंट्री कर ली है। दरअसल, नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के गाए इस गाने में प्रियांक शर्मा के साथ धनश्री (Dhanshree) भी स्क्रीन शेयर करती नजर आई हैं। ऐसे में इस गाने को लेकर उठे विवाद पर धनश्री (Dhanshree) ने हैरान करने वाली प्रतिक्रिया दी है।

हाल ही में एक वेबसाइट से बात करते हुए धनश्री (Dhanshree) ने इस विवाद पर अपनी चुप्पी तोड़ी। एक बातचीत में उन्होंने ‘मैंने पायल है छनकाई’ के नए वर्जन को ओरिजिनल गाने से बेहतर बताया है। अपने इस गाने का बचाव करते हुए धनश्री (Dhanshree) ने कहा कि “हम सभी को यह गाना बेहद पसंद है। हमने से बचपन से इस गाने को सुना है और हर साल ही इसे सुनते हैं। जब हमें इस गाने को रिक्रिएट करने के बारे में पता चला तो हम बेहद उत्साहित थे। हमने सोचा था कि जब इस गाने को सभी के सामने पेश किया जाएगा तो लोग इसे पसंद करेंगे।

धनश्री (Dhanshree) ने आगे कहा कि हमारे संगीतकार तनिष्क बागची, नेहा और जानी सभी लोगों ने मिलकर इसे और भी बेहतर बनाया है। उन्होंने गाने के साथ जो भी किया उसे और बेहतर करने की ही कोशिश की है।

 426 total views,  2 views today

Spread the love