• November 9, 2023

विद्याधर नगर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी सीताराम अग्रवाल ने किया जनसंपर्क

विद्याधर नगर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी सीताराम अग्रवाल ने किया जनसंपर्क

जयपुर। विद्याधर नगर विधानसभा के कांग्रेस प्रत्याशी सीताराम अग्रवाल ने विभिन्न वार्डों में जनसपंर्क किया। सीताराम अग्रवाल सुबह घर से निकले और बियानी कॉलेज के पीछे पार्क में पहुंचे।इस दौरान बुजुर्ग व युवा और महिलाएं सीताराम अग्रवाल को देखकर खुश हुई। अग्रवाल ने बुजुर्गेां के पैर छुकर उनका आर्शिवाद लिया। इस दौरान युवाओं ने कहा कि उन्होंनें आज तक सीताराम अग्रवाल जैसा व्यक्ति नहीं देखा। सीताराम अग्रवाल हमेशा अपने लोगों के साथ खड़े नजर आए। कोरोना काल में , लोगोें के दुख में उनके साथ खड़े थे।

इसके बाद सीताराम अग्रवाल हरमाड़ा पहुंचे। हाथ से हाथ जोड़ो अभियान में भाग लिया। जहां लोगों ने उनका फूल माला पहनाकर स्वागत किया। इस दौरान अग्रवाल ने लोगों से हरमाड़ा की समस्याओं को लेकर बात की। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में वह इन समस्याओं को सबसे पहले निवारण कराएंगे। सीताराम अग्रवाल ने शाम को निवारू रोड पर ब्लॉक कार्यालय का उद्घाटन किया। इस दौरान लोगों ने अग्रवाल का फूल मालाएं पहनाकर स्वागत किय

सीताराम अग्रवाल ने लोगों से कहा कि यह आपका चुनाव है। मुझे आपका साथ चाहिए, जो आपने हमेशा मुझे दिया है। अग्रवाल ने कहा कि मैं हमेशा विद्याधर नगर में ही रहता हूं। कोई भी व्यक्ति कभी भी मुझसे मिल सकता है। मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले रहते है। मुझसे मिलने के लिए विद्याधर नगर से बाहर जाने की जरूरत कभी किसी को नहीं पड़ेगी। मैं आपका भाई—बेटा हूं। मैं स्थानीय हूं, इसलिए मुझसे हाथ पकड़कर भी काम कराया जा सकता है। क्योंकि मैं आपका अपना हूं। सीताराम अग्रवाल ने रात तक लोगों के साथ जनसंपर्क किया।

 114 total views,  2 views today

Spread the love