• December 20, 2021

जमीनी विवाद के चलते भाला मारकर चचेरे भाई की हत्या

जमीनी विवाद के चलते भाला मारकर चचेरे भाई की हत्या

इंटरनेट डेस्क। मामला उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर के बंडा थाना क्षेत्र के गांव बरीवरा की है जहा जमीनी विवाद के चलते चचेरे भाई की हत्याखेत में भाला मारकर हत्या कर दी की इस घटना का किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. जो की तेजी से वायरल हो रहा है सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया की हत्या की शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है पुलिस मामले की जांच कर रही है . फिलहाल तीन आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. और हत्या के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है. घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

. हत्या की असल वजह सरकारी जमीन पर कब्जे को लेकर बताई जा रही है. गांव के रहने वाले साहब सिंह (मृतक ) और निर्मल सिंह (आरोपी )आपस में चचेरे भाई है, जिनका जमीन को लेकर विवाद चल रहा है. जानकारी के मुताबित कि शनिवार की सुबह साहब सिंह खेत पर गन्ने की छिलाई कर रहा था. उसी दौरान आरोपी निर्मल सिंह भाला लेकर खेत पर पहुंचा और दोनों के बीच विवाद चीड़ गया इसके बाद विवाद इतना बढ़ गया की निर्मल सिंह ने अपने भाई साहब सिंह की भाला मार कर बेरहमी से हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया.

मामले पर परिजनों का कहना है कि जमीन का विवाद पिछले लंबे समय से चल रहा था. कई बार पुलिस में शिकायत की गई. लेकिन इस मामले में कोई भी निर्णय नहीं लिया गया. पुलिस ने हत्या के मुख्य आरोपी निर्मल सिंह को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो गुनहगार अभी भी फरार हैं. पुलिस का कहना है कि जल्द अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जायेगा। इस मामले पर एएसपी से मिली जानकारी के अनुसार कि सूचना प्राप्त होते ही तुरंत पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई गयी . फिलहाल पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. इसमें मुख्य आरोपी निर्मल सिंह को भी गिरफ्तार कर लिया है. मामले की जांच कीचल रही है।

 739 total views,  2 views today

Spread the love