• August 1, 2022

IND vs WI टी20 सीरीज के आखिरी दो मैचों पर संकट, जाने क्या है मामला!

IND vs WI टी20 सीरीज के आखिरी दो मैचों पर संकट, जाने क्या है मामला!

स्पोर्ट्स डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम को वेस्टइंडीज के खिलाफ 5 मैचों की सीरीज के आखिरी दो मुकाबले अमेरिका के फ्लोरिडा में खेलने हैं। अब ऐसा हो सकता है कि बचे हुए दोनों मैच भी कैरेबियाई धरती पर ही खेले जाएं। क्रिकेट वेस्टइंडीज (CWI) वीजा दिक्कतों के कारण यह फैसला लेने पर मजबूर हो सकता है। सीरीज का दूसरा मैच आज त्रिनिडाड में खेला जाना है और तीसरा मैच 2 अगस्त को इसी वेन्यू पर खेला जाएगा। इसके बाद 6 और 7 अगस्त को सीरीज के आखिरी दोनों मैच फ्लोरिडा में खेले जाने हैं।

क्रिकबज की खबर के अनुसार आपको बता दे की दोनों टीमों के खिलाड़ियों का यूएस वीजा अभी तक आया नहीं है, ऐसे में CWI को एक आल्टरनेट प्लान तैयार रखना होगा। फ्लोरिडा के लॉडरहिल के सेंट्रल ब्रोवार्ड पार्क मैदान पर ये दोनों मैच खेले जाने हैं। खबर के मुताबिक टीम इंडिया और वेस्टइंडीज के कई खिलाड़ियों के अभी तक वीजा डॉक्यूमेंट्स ही नहीं आए हैं।

क्रिकेट वेस्टइंडीज के एक सूत्र ने कहा, ‘कैरेबियाई धरती पर ही बचे हुए दो मैच खेले जा सकते हैं, लेकिन फिलहाल कोशिश जारी है कि वीजा की दिक्कत हल कर दी जाए। पहले ऐसा था कि सेंट किट्स में टीम पहुंचेगी और उन्हें वहीं यूएस ट्रैवल डॉक्यूमेंट्स सौंप दिए जाएंगे, लेकिन ऐसा हुआ नहीं।’ सीरीज में फिलहाल टीम इंडिया 1-0 ,से आगे है और दूसरा मैच आज खेला जाना है।

 

 400 total views,  2 views today

Spread the love