• November 8, 2023

विधाधर नगर में दीपावली कार्निवाल में लोगों की उमड़ी भीड़

विधाधर नगर में  दीपावली कार्निवाल में लोगों की  उमड़ी भीड़

जयपुर। विधाधर नगर सेंट्रल स्पाइन व्यापार परिषद द्वारा आयोजित दीपावली कार्निवाल में लोगों की भारी भीड़ देखने को मिल रही है इस कार्निवल में लोग खरीदारी करने मय परिवार के साथ आ रहे हैं । विद्याधर नगर सेंट्रल स्पाइन व्यापार परिषद द्वारा आयोजित दीपावली कार्निवल की शुरुआत भव्यता के साथ हुई । अध्यक्ष मुकेश बिवाल ने बताया कि अतिथियों का सम्मान किया गया , सांस्कृतिक प्रोग्राम के साथ बच्चो व महिलाओं को किव्ज प्रतियोगिता में ढेरो इनाम वितरित किए गए ।

आयोजन के दौरान भारी संख्या में व्यापारी बंधुओ एवं गणमान्य नागरिकों ने लुत्फ उठाया 12 नवंबर तक चलने वाले दीपावली कार्निवल में लाइट डेकोरेशन, स्टाल्स ,फूड स्टॉल,मंच पर प्रतियोगिताओं का आनंद हजारों की तादाद में व्यापारी ले रहे है. स्टॉल्स पर खरीदारी का आनंद, बच्चों के लिए झूले, विभिन्न सेल्फी पॉइंट्स की व्यवस्था की गई है…

आयोजन में संस्था के संरक्षक महेंद्र गोयल,नरेंद्र चौधरी, रिधकरण परसराम पुरिया, संस्थापक पंकज अग्रवाल ,उपाध्यक्ष राजेंद्र मीना,मनीष अग्रवाल,मुकेश जेठवानी,कृष्ण कुमार ,महासचिव सतीश मोदी,भवानी खोरा, कोषाध्यक्ष पूरन शर्मा,रजनीकांत भारद्वाज,dr परवीन शर्मा,धर्मेंद्र शर्मा , विजय बचानी के साथ इस आयोजन को सफल बनाने के लिए सेकडो व्यापारी एक साथ अनूठे आयोजन आयोजित करेंगे । इस आयोजन में मुरलीपुरा विधाधर नगर,शास्त्री नगर ,बनिपर्क, झोटवाडा से हजारों की संख्या में शिरकत करते है । इस भव्य कार्निवाल को सभी लोग दस दिन के लिए एंजॉय करते है ।

 90 total views,  2 views today

Spread the love