• June 2, 2022

दीपक चाहर ने गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज से रचाई शादी, देखें खूबसूरत तस्वीरें

दीपक चाहर ने गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज से रचाई शादी, देखें खूबसूरत तस्वीरें

स्पोर्ट्स डेस्क। भारतीय के स्टार तेज गेंदबाज दीपक चाहर बुधवार को अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज (Deepak Chahar Weds Jaya Bhardwaj) के साथ शादी के बंधन में बंध गए। दीपक चाहर (Deepak Chahar) और जया के शादी की फोटो सोशल मीडिया पर भी खूब धूम मचा रही है। दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने आगरा के फाइव स्टार होटल ‘जेपी पैलेस’ में मंगेतर जया भारद्वाज (Jaya Bhardwaj) के साथ सात फेरे लिए।


इस दौरान दोनों ही क्यूट कपल्स के परिवार वाले एवं रिश्तेदार वहां शामिल रहे. ऐसी उम्मीद जताई रही थी कि भारतीय टीम के कई वरिष्ठ खिलाड़ी भी इस शादी में शामिल होंगे, लेकिन स्टार खिलाड़ियों की मौजूदगी नदारद रही. इस बीच सभी की नजर दीपक चाहर (Deepak Chahar) के चचेरे भाई राहुल चाहर (Rahul Chahar) पर पड़ी. वह हल्दी के रस्म से ही परिवार के साथ मौजूद रहे. शादी के दौरान वह वेस्टर्न शेरवानी में अपनी पत्नी के साथ नजर आए.

बता दें राहुल चाहर (Rahul Chahar) भी टीम इंडिया के लिए डेब्यू कर चूके हैं. उन्होंने हाल ही में IPL के 15वें सीजन में पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के लिए शिरकत किया है. इससे पहले वह मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम का हिस्सा हुआ करते थे. बात करें IPL 2022 में उनके प्रदर्शन के बारे में तो उन्होंने इस साल पंजाब के लिए कुल 13 मुकाबले खेले. इस दौरान उन्होंने 13 पारियों में 25.71 की एवरेज से कुल 14 सफलता प्राप्त की.


वहीं बात करें दीपक चाहर (Deepak Chahar) के बारे में तो आईपीएल के 15वें सीजन के लिए सीएसके (CSK) की टीम ने उन्हें 14 करोड़ की भारी भरकम धनराशि के साथ दोबारा अपने बेड़े में शामिल किया था, लेकिन वह चोटिल होने की वजह से पूरे सीजन में नहीं खेल पाए. वहीं पूरी तरह चोट से नहीं उबर पाने के कारण उन्हें अफ्रीकी टीम के खिलाफ T20I सीरीज के लिए भी संभावित खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल नहीं किया गया है.

 419 total views,  4 views today

Spread the love