• August 20, 2022

चहल संग अनबन की खबरों पर धनश्री ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- इस पर ध्यान ना दें

चहल संग अनबन की खबरों पर धनश्री ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- इस पर ध्यान ना दें

स्पोर्ट्स डेस्क। भारतीय स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और उनकी पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanshree Verma) के बीच सबकुछ ठीक नहीं है. हाल ही में धनश्री ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर से पति युजवेंद्र (Yuzvendra) के सरनेम चहल को हटा दिया था. जिसके बाद अटकलों का बाजार गर्म होने लगा. हर तरफ दोनों के रिलेशनशिप को लेकर तरह-तरह की बाते होने लगी. इन सबके बीच, खुद धनश्री वर्मा (Dhanshree Verma) ने अब इन खबरों पर विराम लगा दिया है.


बता दे की धनश्री वर्मा (Dhanshree Verma) ने अपने इंस्टाग्राम से युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) सरनेम हटा लिया था. जिसके बाद से ये कपल सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगा था. हर कोई सोच रहा था कि अब इनका रिश्ता टूटने वाला है. लेकिन अब खुद धनश्री वर्मा (Dhanshree Verma) ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए सभी अफवाहों को गलत करार दिया है. युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- ‘सभी से एक विनती है कि हमारे रिलेशनशिप को लेकर किसी भी तरह की अफवाह पर विश्वास ना करें. कृपया इसे तुरंत बंद कर दें.’

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और धनश्री वर्मा (Dhanshree Verma) दिसंबर 2020 में शादी के बंधन में बंधे थे. दोनों ने धूमधाम से शादी की थी. बता दें कि युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने डांस सीखने के लिए धनश्री वर्मा (Dhanshree Verma) की डांस क्लास को ज्वॉइन किया था. इसी दौरान दोनों एक दूसरे के करीब आए थे.

 402 total views,  2 views today

Spread the love