• November 24, 2023

डॉ. संजय बियानी ने की सभाएं, दर्जनों कॉलोनियों में किया जनसंपर्क

डॉ. संजय बियानी ने की सभाएं, दर्जनों कॉलोनियों में किया जनसंपर्क

जयपुर। विद्याधर नगर विधानसभा से आम आदमी प्रत्याशी डॉ. संजय बियानी ने गुरूवार को दर्जनों कॉलोनियों में जनसंपर्क किया। साथ ही उन्होनें कई जनसभाओं व रोड शो कर जनता को सम्बोधित किया। आखिर के दिनों में डॉ. बियानी नई ताजगी और जोश के साथ जनता से मिल रहे है। इस दौरान सभी लोगों से उन्हें स्नेह व समर्थन प्राप्त हो रहा है। सभी ने उनका अपने क्षेत्र में उत्साहपूर्वक स्वागत कर उन्हें आर्शीवाद दिया व उनके जीतने की कामना की। वहीं आप पार्टी का पूर्ण सहयोग करने और रैली में जोश भरने के लिए सभी समर्थकों के साथ अधिक मात्रा में महिलाओं और युवाओें ने रोड शो को उत्साह से भर दिया।

 

रैली का शुभारंभ निवास स्थान से मन्दिर रोड,विद्याधर नगर स्टेडियम मोड, बजरी मण्डी, वीकेआई, 17 नम्बर रोड़,निन्दर मोड ,लोहा मण्डी,14 नम्बर रोड़,5 नम्बर पुलिया,खाटू श्याम जी मन्दिर,केडिया पैलेस,दादी का फाटक (पुलिया),झोटवाड़ा थाना,जोशी मार्ग,पण्डित जी थड़ी, खिरनी फाटक पुलिया,हनुमान नगर, खातीपुरा तिराहा, झोटवाड़ा पुलिया,अम्बाबाड़ी सर्किल होते हुए बियानी गर्ल्स कॉलेज के प्रांगण में समाप्त हुई।

रैली के दौरान डॉ.संजय बियानी ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि आपका मेरे प्रति स्नेह देख मुझे बहुत खुशी होती है कि आप सभी लोग क्षेत्र में परिवर्तन चाहते हैं। दोनों पार्टीयों से नाखुश होकर आप जिस विकास को मुझमें देख रहे है मैं आपसे वादा करता हुं कि मैं सभी वर्गो को समान मानते हुए सभी के लिए समान रूप से कार्य करूंगा। साथ ही क्षेत्र को दिल्ली और पंजाब की तर्ज पर विकसित करूंगा।

 78 total views,  2 views today

Spread the love