Fashion Tips: आपको भी है हैंडबैग रखने का शौक तो स्टाइलिश लुक पाने लिए इस स्टाइलिश कलेक्शन को करे फॉलो!

Fashion Tips: आपको भी है हैंडबैग रखने का शौक तो स्टाइलिश लुक पाने लिए इस स्टाइलिश कलेक्शन को करे फॉलो!

इंटरनेट डेस्क। फैशन और स्टाइल को बढ़ाने के लिए अक्सर हर कोई कपड़े और मेकअप पर ध्यान देता है. लेकिन क्या आप जानते है की आपके द्वारा कैरी किए जाने वाले हैंगबैग्स भी आप को स्टाइलिश दिखाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। आजकल बाजारों में कई तरह के हैंडबैग उपलब्ध है। बाजार में आपको आपकी हर आउटफिट्स के अनुसार हैंडबैग्स मिल जाएंगे। जिन्हें खरीद कर आप आसानी से कैरी कर सकती है। हर महिला के साथ यह समस्या रहती है कि वह हर अलग जगह के लिए अलग हैंडबैग्स कैसे खरीदें। महिलाएं अक्सर यह सोचती है कि वह ऐसे हैंडबैग खरीदें जो उनके ऑफिस जाने के साथ-साथ पार्टी में भी स्टाइलिश लुक देने के काम आए। अगर आप भी हैंडबैग्स के ऐसी समस्या को लेकर परेशान है तो इस लेख को ध्यान से पढ़ें। इस लेख के माध्यम से आपको बताएंगे ऐसे कुछ हैंडबैग्स के बारे में जिन्हें खरीद कर आप उनका इस्तेमाल कहीं भी जाने के लिए कर सकती है। यह हैंडबैग साहब को हर जगह स्टाइलिश लुक देने का काम करेंगे। आइए जानते हैं –

* सिंथेटिक लेदर मटेरियल के हैंडबैग्स :

 

महिलाओं के लिए हेंडबेग्स बनाते समय सिंथेटिक लेदर मटेरियल क्या इस्तेमाल किया जाता आ रहा है। सिंथेटिक लेदर मटेरियल के बैग्स हमेशा ही कैरी करने में स्टाइलिश लुक देते हैं. ऐसे में ये सिंथेटिक लेदर मटेरियल से बना स्टाइलिश ब्राउन कलर का बैग आपको एक दम क्लासी लुक देगा. ऑफिस से लेकर पार्टी आदि सभी में ये बैग आपके लिए एक दम सूटेबल है. इस स्टाइलिश हैंडबैग के साथ एक स्लिंगबैग भी मिल जाता है. ये बैग रोजमर्रा में यूज के लिए भी परफेक्ट है।

* Classic Satchel Handbags

हर कोई महिला यही चाहती है की वो शानदार डिजाइन वाला स्टाइलिश बैग कैरी करे. ऐसे में महिलाएं अपने हेडबैग कलेक्शन में Classic Satchel Handbags को शामिल कर सकती है. अलग अलग कलर में ये मिलने वाला ये बैग एक दम क्लासी लुक देता है. इस हेंडबेग को आप किसी भी पार्टी और किसी भी मीटिंग के मौके पर बिना सोचे समझे कैरी कर सकती हैं।

* Leather Satchel Bag :

महिलाओं के हेंडबेग्स के फैशन और स्टाइल को बढ़ाने के लिए आर्टिफिशियल लेदर से बना हुआ Leather Satchel Bag आपके को एक परफेक्ट लुक देने का काम करेगा. ज्यादातर महिलाओं को पिंक कलर ज्यादा पसंद होता है। महिलाओं के पसंदीदा कलर पिंक का ये बैग देखने में काफी अट्रैक्टिव है, अगर आप इस बैग को खरीदती हैं, तो इसको आप हर एक ड्रेस के साथ इसे आसानी से कैरी कर सकती हैं। इस बैक को आप ऑनलाइन आसानी से खरीद सकती है।

* कैजुअल एंटी-थेफ्ट शोल्डर बैग :

आज के समय में लड़कियां और महिलाएं कहीं भी जाती है चाहे वह घर से ऑफिस हो या फिर घर से कॉलेज या दूसरी कोई जगह तो वह अपने साथ हमेशा अपना हैंडबैग जरूर लेकर जाती है। कॉलेज हो या फिर ऑफिस, बैग गर्ल्स हैंडबैग के लिए रोसाट्रो महिला स्टाइलिश कैजुअल एंटी-थेफ्ट शोल्डर बैग फैशन और स्टाइल को हमेशा बढ़ाने का काम करता है. इस मानसून के मौसम में ये वाटरप्रूफ लेदर बैग आपके के लिए एक दम परफेक्ट साबित हो सकता है। स्टाइलिश लुक पाने के लिए आप एक बार इसे जरूर कैरी करें।

* ब्लैक कलर का स्लिंग बैग :

महिलाओं के लिए ब्लैक कलर का यह स्लिंग बैग सदाबहार होता है। इस ब्लैक कलर के स्लिंग हैंडबैग को आप किसी भी मौके पर कैरी कर सकती है। इस बैग में आपको कहीं कलर ऑप्शंस भी मिल जाएंगे। इस बैक को खरीदने के लिए आपको 2 से 4 हजार रुपए तक खर्च करने पड़ेंगे।

 491 total views,  2 views today

Spread the love